ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड तो सलमान खान के लोगों पर भड़की पायल रोहतगी

0
63

मुंबई। बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस पायल रोहतगी का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड कर दिया गया है। इस बात की जानकारी खुद उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर के दी है। पायल ने बताया कि उनका अकाउंट सस्पेंड करने के पीछे कोई कारण नहीं बताया गया है। इस वीडियो के जरिए पायल सलमान खान के कुछ लोगों पर भड़कती नजर आईं हैं।

इंस्टाग्राम पर पायल ने वीडियो शेयर करते हुए कहा कि ”नमस्ते मैं हूं पायल रोहतगी। मुझे सुनने में आया है कि सलमान खान के लोगों ने शायद ट्विटर पर शिकायत की है मेरे अकाउंट के खिलाफ। मुझे नहीं पता कि सलमान खान आप इतने रिवेंजफुल हो सकते हैं। मुझे उम्मीद है कि आप भी ह्यूमन हैं जैसा कि आप कहते हैं। लेकिन मेरा ट्विटर अकाउंट इस तरह से सस्पेंड करना बहुत ज्यादा गलत था। अब जाकर एक मेल आया है सुबह 8 बजे मेरा अकाउंट सस्पेंड करने के बाद, जिसमें अकाउंट सस्पेंड करने पीछे कोई कारण नहीं बताया गया है।”

कोरोना: WHO की चेतावनी, अभी आऐगा कोरोना का सबसे बुरा दौर

वीडियो में पायल कहती हैं कि, ”मेरी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से अपील है कि क्या हमारे देश में ट्विटर अकाउंट की तरह कोई प्लेटफॉर्म नहीं होना चाहिए जहां पर हम अपनी राय रख सकें। अगर हम किसी को गाली नहीं दे रहे सिर्फ अपनी राय रख रहे हैं तो वह हमारा जन्मसिद्ध अधिकार है।”

पायल ने आगे कहा कि, ”क्योंकि हम भारत में पैदा हुए हैं। तो मुझे नहीं पता है कि अकाउंट को सस्पेंड कराने के पीछे कौन है। मैं तब तक ट्विटर पर वापस नहीं आऊंगी जब तक मेरा खुद का वैरिफाइ़ड ट्विटर अकाउंट वापस नहीं दिया जाता। मुझे उम्मीद है कि अगर ऐसा नहीं होता है तो हमारे प्रधानमंत्री एक ऐसे प्लेटफॉर्म को विकसित करने का आदेश दें, जहां पर सारे नेशनलिस्ट अपनी आवाज रख सके।”

कानपुर कांड: सोची समझी साजिश के तहत हुआ पुलिस पर हमला, सच का खुलासा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here