विकास दुबे के बाद अतीक अहमद गैंग के शार्प शूटर मो. अख्तर को MP पुलिस ने किया गिरफ्तार… | allahabad – News in Hindi

0
122
विकास दुबे के बाद अतीक अहमद गैंग के शार्प शूटर मो. अख्तर को MP पुलिस ने किया गिरफ्तार...

अतीक अहमद गैंग का शार्प शूटर मो. अख्तर गिरफ्तार

अतीक अहमद गैंग के शार्प शूटर अख्तर की शहडोल से गिरफ्तारी और विकास दुबे के भी मध्य प्रदेश में ही पकड़े जाने को लेकर पुलिस कड़ियां जोड़ने का प्रयास कर रही है. शहडोल से ही विकास दुबे के साले और उसके बेटे को भी पुलिस ने हिरासत में लिया है.

शहडोल. विकास दुबे (Vikas Dubey) के बाद यूपी का एक और फरार बदमाश मध्य प्रदेश के शहडोल जनपद में पुलिस की गिरफ्त में आया है. पुलिस का कहना है कि अतीक अहमद गैंग (Atiq Ahmed Gang) से संबंधित शातिर शूटर मो. अख्तर शहडोल से विकास दुबे से कनेक्शन की आशंका से इंकार नहीं किया जा सकता. मो. अख्तर की दर्जनों वारदातों में यूपी पुलिस (UP Police) को लंबे समय से तलाश थी.

प्रयागराज में वांछित शहडोल में गिरफ्तार
शहडोल जनपद से पकड़ा गया शातिर अपराधी मो. अख्तर अतीक अहमद गैंग का बताया जा रहा. उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जनपद के कई पुलिस थानों में मो. अख़्तर के खिलाफ एक दर्जन से अधिक मामले दर्ज हैं. शहडोल से मो. अख्तर की गिरफ्तारी ने पुलिस के लिए भी कई सवाल खड़े कर दिए हैं. जिनके जवाब पुलिस तलाश रही है मसलन अख्तर का शहडोल कनेक्शन क्या है? शहडोल में विकास दुबे का साला अपने परिवार के साथ रहता है. उसे व उसके बेटे को पूछताछ के लिए पुलिस पहले ही हिरासत में ले चुकी है. अख्तर की शहडोल से गिरफ्तारी और विकास दुबे के भी मध्य प्रदेश में ही पकड़े जाने को लेकर पुलिस कड़ियां जोड़ने का प्रयास कर रही है. वहीं विपक्षी पार्टियां विकास दुबे की कॉल्स डीटेल का डीबीआर सार्वजनिक करने की मांग कर रही हैं जिससे कि विकास दुबे के रसूखदारों से कनेकशन का भांडाफोड़ हो सके.

ये भी पढ़ें- विकास दुबे के साले की पत्नी ने कहा- गिरफ्तार हुआ, अब मैं ले सकती हूं चैन की सांस…

बता दें कि पिछले गुरुवार चौबेपुर थाना क्षेत्र के विकरू गांव में दबिश देने पहुंची पुलिस टीम पर विकास दुबे और उसके गुर्गों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं. इसमें बिल्‍हौर के सीओ समेत 8 पुलिसकर्मी शहीद (Martyr) हो गए थे सिर्फ इतना ही पुलिस कर्मियों पर धारदार हथियारों से भी हमला किया गया था. इस जघन्य हत्याकांड को अंजाम देकर विकास दुबे फरार हो गया था. रिपोर्ट के मुताबिक हमलावर बदमाशों ने पुलिस टीम पर AK-47 से भी गोलियां बरसाईं थीं. विकास दुबे को आज मध्य प्रदेश पुलिस ने उज्जैन के महाकाल मंदिर से गिरफ्तार किया था फिलहाल यूपी एसटीएफ के एक दर्जन कमांडो 8 पुलिसकर्मियों के हत्यारोपी विकास दुबे को उज्जैन से कानपुर के लिए लेकर निकल चुके हैं. (रिपोर्टर-प्रतीक मोहन अवस्थी)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here