लंबे समय के बाद शूटिंग सेट पर पंहुचे आयुष्मान खुराना, शेयर किया अनुभव

0
45

चंडीगढ़। कोरोना वायरस महामरी के चलते पूरे देश में लॉकडाउन लागू था। जिसके चलते फिल्म इंडस्ट्री के सारे प्रोजेक्टस ठंडे बस्ते में चले गए। इस लॉकडाउन के चलते फिल्मों की शूटिंग से लेकर फिल्मों की रिलीज तक पर रोक लगा दी गई। इतने लंबे समय के बाद बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना सेट पर वापस लौटे हैं। उन्होंने चंडीगढ़ में एक विज्ञापन की शूटिंग की और कोरोना वायरस के बीच शूटिंग करने का उनका अनुभव कैसा रहा ये भी शेयर किया।

आयुष्मान ने कहा कि “इतने महीनों बाद सेट पर वापस आना और शूटिंग करना, ये मेरा बहुत खास अनुभव रहा। पिछले काफी समय से हम सब अपने अपने घरों में थे और जल्दी वापसी करने का इंतजार कर रहे थे। वैसे अभी हालातों को पूरी तरह से समान होनें में थोड़ा वक्त लगेगा। अब वक्त ये कहता है कि सभी को  पूरी सावधानी के साथ अपने घरों से काम के लिए निकलना होगा।

लीच थेरेपी करेगी आपके गंजेपन और मुहांसों का इलाज! | health – News in Hindi

उन्होंने आगे कहा कि “लॉकडाउन के बाद मैंने पहली बार सेट पर कदम रखा और मैंने देखा कि लोगों ने जीने के इस नए ढंग के लिए खुद को किस तरह तैयार किया है। मेरे मन में किसी तरह की घबराहट नहीं थी और चंडीगढ़ में हमारी शूटिंग बहुत ही शानदार रही।”

आपको बता दें कि इन दिनों आयुष्मान अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ में समय बिता रहे हैं। चंडीगढ़ में हालात धीरे-धीरे सामान्य हो रहे हैं, साथ ही यहां की फिल्म एवं म्यूजिक इंडस्ट्री अभी उभर रही है। ये सारी बातें शूटिंग दोबारा शुरू करने में बेहद मददगार हैं। पूरी सुरक्षा सावधानियों के साथ आयुष्मान ने अपनी शूटिंग पूरी की और पूरे क्रू का शुक्रिया अदा किया, जिन्होंने शूटिंग में उनकी काफी मदद की।

कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 7.5 लाख पार, भारत में नहीं है कम्युनिटी ट्रांसमिशन: डॉ. हर्षवर्धन

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here