सुपुर्द-ए-खाक हुए जगदीप जाफरी, नम आंखों से सभी ने दी अंतिम विदाई

0
71
.

मुंबई। बॉलीवुड के जाने माने एक्टर जगदीप जाफरी  का बुधवार 81 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है। वे काफी समय से बीमार चल रहे थे। बता दें कि जगदीप को मजगांव के मुस्तफा बाजार सिया कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक किया गया। जगदीप को अंतिम विदाई देने के लिए जॉनी लीवर भी वहां मौजूद रहे। बेटे जावेद और नावेद जाफरी ने नम आंखों से पिता को अंतिम विदाई दी।

बता दें कि जगदीप को उनके सूरमा भोपाली किरदार के लिए जाना जाता है। उन्होंने यह कैरेक्टर रमेश सिप्पी की फिल्म शोले में निभाया था। फिल्म में उनका डायलॉग ‘मेरा नाम सूरमा भोपाली ऐसे ही नहीं है’ आज भी लोगों की जुबां पर है। उन्हों ने अपने फिल्मी करियर में कई कॉमेड़ी रोल्स किए हैं।

जगदीप तो सोशल मीडिया पर नहीं थे लेकिन उनके बेटे जावेद जाफरी ने अपने पिता के जन्मदिन पर पिछले साल एक वीडियो शेयर किया था। और यही उनका आखिरी वीडियो था। उस वीडियो के कैप्शन में जावेद जाफरी ने लिखा, ‘मेरे पिता जगदीप सोशल मीडिया पर नहीं हैं तो उन्होंने अपने उन सभी प्यारे फैन्स के लिए एक मैसेज भेजा है जिन्होंने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।’

आपको बता दें कि  जगदीप ने निधन पर अजय देवगन ने ट्वीट कर उन्हें श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लिखा, जगदीप साहब के निधन के बारे में जानकर बहुत दुख हुआ। उन्हें स्क्रीन पर देखते हुए मैंने हमेशा एन्जॉय किया। वह ऑडियंस के लिए हमेशा खुशी लेकर आते थे। मेरी संवेदना जावेद और उनके परिवार के साथ है। जगदीप साहब की आत्मा के लिए प्रार्थना करें। इसके अलावा डायरेक्टर हंसल मेहता ने भी जगदीप को श्रद्धांजलि दी है। उन्होंने लोगों से अपील है कि वे जगदीप की फिल्म मुस्कुराहट देखें। इसमें उनके परफॉर्मेंस का कोई सानी नहीं है।

लंबे समय के बाद शूटिंग सेट पर पंहुचे आयुष्मान खुराना, शेयर किया अनुभव

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here