पिछले बर्थेडे पर आया था जगदीप जाफरी का अंतिम वीडियो

0
57

मुंबई। फिल्म इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर जगदीप का 81 वर्ष की आयु में निधन हो गया है। जगदीप काफी लंबे समय से बीमार चल रहे थे। और बीमारी के चलते वो अपनी जिंदगी से जंग हार गए। जगदीप जाफरी को सभी ने नम आंखों से अंतिम विदाई दी। सोशल मीडिया पर जावेद की तस्वीरें सामने आई है। आपको बता दें कि जगदीप को उनके सूरमा भोपाली किरदार के लिए अभी तक जाना जाता है। रमेश सिप्पी के कहने पर उन्होंने ये किरदार फिल्म शोले में निभाया था। इस फिल्म में उनका डायलॉग ‘मेरा नाम सूरमा भोपाली ऐसे ही नहीं है’ आज भी लोगों की जुबां पर रटा है।

जगदीप जाफरी को आखिरी वीडियो सोशल मीडिया पर पिछले साल उनके बर्थ़डे पर आया था। इस वीडियो को उनके बेटे जावेद जाफरी ने सोशल मीडिया पर सांझा किया था। इस वीडियो के कैप्शन में जावेद जाफरी ने लिखा, ‘मेरे पिता जगदीप सोशल मीडिया पर नहीं हैं तो उन्होंने अपने उन सभी प्यारे फैन्स के लिए एक मैसेज भेजा है जिन्होंने उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।’

केंद्रीय कैबिनेट का फैसला: नवंबर तक जरूरतमंदों को मिलेगा फ्री राशन

जगदीप हिंदी सिनेमा की जानी मानी हस्थियों में गिने जाते हैं। फिल्म ‘अंदाज अपना-अपना’ में उनके बेहतरीन परफॉर्मेंस के लिए जाना जाते हैं। इस फिल्म में उन्होंने सलमान खान के पिता बांकेलाल का किरदार निभाया था। जगदीप ने अपने फिल्मी करियर में ज्यादातर कॉमेडी रोल निभाए हैं। बॉलीवुड की कई फिल्मों में वो अपनी कला का प्रदर्शन कर चुके हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here