Gangster Vikas Dubey mother’s reaction on his arrest – विकास दुबे की गिरफ्तार पर आया उसकी मां का बड़ा बयान, लिया इस राजनीतिक दल का नाम

0
51
.

Gangster Vikas Dubey mother's reaction on his arrest- India TV Hindi

Image Source : FILE
Gangster Vikas Dubey mother’s reaction on his arrest

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश का मोस्ट वांटेड क्रीमिनल विकास दुबे को पुलिस ने मध्य प्रदेश के उज्जैन स्थित महाकाल मंदिर से गिरफ्तार कर लिया है। विकास दुबे की गिरफ्तार के बाद उसकी मां का बड़ा बयान सामने आया है। उसकी मां ने बताया है कि विकास हर साल उज्जैन महाकाल के दर्शन करने जाया करता था। कार्रवाई पर विकास की मां ने कहा है कि सरकार जो उचित समझे वो कार्रवाई तय करे। साथ ही विकास की मां ने ये भी बताया है कि इस वक्त वो समाजवादी पार्टी से जुड़ा था।

बता दें कि विकास ने पिछले सप्ताह खुद को पकड़ने पहुंची पुलिस पर अंधाधुंध गोलीबारी कर आठ पुलिस कर्मियों को मौत के घाट उतार दिया था। महाकाल मंदिर के पुजारी ने बताया कि मंदिर में सावन में रोजाना इन दिनों करीब 7-8 लोग आ रहे हैं।

उन्होंने बताया कि विकास दुबे गिरफ्त में आने के बाद किसी भी तरह की बदमाशी नहीं की। उसने भागने की भी कोशिश नहीं की। विकास दुबे को जिन कर्मचारियों ने पकडा है उनके पास कोई हथियार नहीं था।

पुजारी की सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। जब पुलिस विकास दुबे को लेकर जा रही थी तब भी वह चिल्ला रहा था कि मैं हूं विकास दुबे कानपुर वाला। वीडियो में दिख रहा है कि जब विकास दुबे यह चिल्ला रहा था, तब वहां मौजूद एक पुलिस वाले ने एक थप्पड़ भी जड़ दिया था।

विकास के इस प्रकार उज्जैन जाकर भीड़ भाड़ में खुद को विकास दुबे बताने से साफ पता चलता है कि यूपी पुलिस के ताबड़तोड़ एन्काउंटर के बाद उसे भी अपने मारे जाने का डर सता रहा था। विकास दुबे भीड़ के बीच में खुद को सुरक्षित मान रहा था। बता दें कि उसके तीन साथियों को पुलिस ने पिछले 24 घंटों में हमीरपुर, कानपुर और इटावा में ढेर कर दिया है। 

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। National News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here