अंकिता के फैंस को सताई उनकी चिंता, विक्की जैन से कहा- उनका ध्यान रखना

0
66

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद अंकिता लोखंडे काफी टूट सी गईं हैं। लोगों ने ये तक कहा था अंकिता ही सुशांत को मरने से बचा सकती थीं। बता दें कि सुशांत के निधन के बाद से अंकिता काफी सदमें में हैं। उनके निधन के बाद अंकिता उनके परिवार से मिलने भी गई थीं। अंकिता की हालत देखकर फैन्स को उनकी काफी चिंता हो रही है। आपको बतादें कि अंकिता के फैंस ने उनके बॉयफ्रेंड विक्की जैन से उनका ध्यान रखने के लिए कहा है। विक्की के इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ फैन्स ने कमेंट्स किए हैं कि आप नेगेटिव कमेंट्स पर ध्यान ना दें और अंकिता का ध्यान रखें।

परीक्षाएं न होने पर डिग्री की वैधता पर उठेगा सवाल : UGC

सुशांत की मौत के बाद लोगों ने विक्की जैन को भी काफी बुरा भला कहा है। लोगों के भद्दे कमेंट्स के चलते विक्की ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट के कमेंट सेक्शन बंद कर दिए हैं। अब कोई भी विक्की के इंस्टाग्राम पोस्ट पर कमेंट नहीं कर सकता। अंकिता लोखंडे ने अभी तक इस मामले में कुछ नहीं कहा है। हालांकि उनके दोस्त बताते हैं कि सुशांत के निधन के बाद से अंकिता का बुरा हाल है।

आठ हत्याएं, आठवां दिन ! महाकाल ने किया हिसाब, विकास का हुआ विनाश!

अब आरती सिंह ने हाल ही में इस बात की जानकारी दी कि उन्होंने अंकिता से बात की थी। उन्होंने बताया कि सुशांत के निधन के बाद उन्होंने अंकिता से बात की, ये जानने के लिए वह अब ठीक हैं या नहीं। आरती ने बताया कि ‘अंकिता के जरिए ही वो सुशांत को जानती थी। वो कहती हैं कि सुशांत बहुत अच्छा लड़का था और काफी मोटिवेटिंग था। उन्होंने कहा कि मैंने अंकिता से बात की और पूछा कि क्या वह ठीक हैं। अंकिता को अभी अपना स्पेस चाहिए और मैंने भी उसे उसके स्पेस में रहने ही दिया’।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here