Vikad Dubey killid in encounter with UP Police विकास दुबे की गाड़ी पलटने के बाद उसने की थी हथियार छीनने की कोशिश, बाद में हुआ एनकाउंटर

0
77
.

Vikas Dubey- India TV Hindi

Image Source : ANI
Vikas Dubey

नई दिल्‍ली। मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन में गिरफ्तार होने के बाद उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े गैंगस्टर विकास दुबे की एनकाउंटर में मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि विकास दुबे को जिस गाड़ी में बैठाकर लाया जा रहा था वह पटल गई और गाड़ी पलटने पर उसने पुलिस से हथियार छीनने का प्रयास किया और भागने लगा। इसके बाद पुलिस ने उसका एनकाउंटर कर दिया।कानपुर के टोल प्लाजा से गुजरने के कुछ देर बाद यह हादसा हुआ है।

एनकाउंटर के बाद विकास दुबे को कानपुर के हैलेट अस्‍पताल ले जाया गया और वहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। सूत्रों ने बताया कि विकास दुबे की मौत हो चुकी है। इससे पहले  पुलिस ने गुरुवार शाम को उसकी पत्नी और बेटे को पुलिस ने हिरासत में लिया था। पुलिस सूत्रों के अनुसार पत्नी ऋचा और बेटे को पुलिस ने लखनऊ के कृष्णा नगर इलाके से उठाया था और इन्हें पूछताछ के लिए किसी अज्ञात जगह पर ले गई है। इसके साथ ही विकास के नौकर को महेश को भी पुलिस ने पकड़ लिया है।




एसटीएफ सूत्रों के अनुसार, पुलिस विकास की पत्नी, बेटे व नौकर महेश को कानपुर ले जाने की तैयारी कर रही है। तीनों से एसटीएफ पूछताछ कर रही है। बताया जा रहा है कि ऋचा विकास दुबे का समर्थन करके उसके अपराध में सहयोगी थी और यहां तक कि वह उसे लॉजिस्टिक सपोर्ट भी मुहैया कराती थी। वह घटना के बाद से लापता हो गई थी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Uttar Pradesh News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here