अपने गैंग के साथ DJ म्यूजिक पर जमकर डांस करता था विकास दुबे, Video Viral | kanpur – News in Hindi

0
99
अपने गैंग के साथ DJ म्यूजिक पर जमकर डांस करता था विकास दुबे, Video Viral

एक शादी के दौरान डीजे की धुन में डांस करता विकास दुबे (Viral Video)

एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एनकाउंटर में मारा गया अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) अपने साथियों के साथ डांस करता नजर आ रहा है.

कानपुर. उत्तर प्रदेश में कानपुर (Kanpur) का दुर्दांत अपराधी विकास दुबे (Vikas Dubey) को यूपी एसटीएफ ने एनकाउंटर (Encounter) में मार गिराया है. उसके आतंक के किस्से तो पूरे कानपुर में प्रचलित हैं, वहीं ये भी पता चला है कि विकास दुबे डांस (Dance) का बहुत शौकीन था. वह शादी के डीजे में जमकर डांस करता था. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अपनी तो जैसे तैसे… गाने पर की धुन पर विकास दुबे अपने साथियों के साथ डांस करता नजर आ रहा है. हालांकि ये वीडियो कहां का है? कब का है? इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है.

उत्तर प्रदेश के कानपुर में मोस्ट वांटेड अपराधी विकास दुबे और उसके साथी अमर दुबे के एनकाउंटर के बाद नए खुलासे हो रहे हैं. पता चला है कि अमर दुबे की शादी कराने में विकास दुबे की अहम भूमिका थी. विकास दुबे के भय और आतंक के दम पर विकास दुबे के ही घर के हाते में खुशी के साथ अमर दुबे की शादी की गई. विकरू गांव के पूर्व चेयरमैन लल्लन बाजपेई ने दावा किया है कि एनकाउंटर में मारे गए अमर दुबे की शादी जबरन कराई गई थी. उन्होंने बताया कि खुशी की दोस्ती अमर दुबे से फेसबुक पर हुई थी. इसके बाद 29 जून को विकास दुबे के मकान में खुशी की इच्छा के विरुद्ध शादी हुई.

अपनी से पत्नी से लेकर संपर्क में रहता था विकास: पूर्व चेयरमैनपूर्व चेयरमैन लल्लन बाजपेई ने दावा किया है कि एनकाउंटर में मारे गए अमर दुबे की शादी असलहों के दम पर कराई गई थी. उन्होंने बताया कि खुशी की दोस्ती अमर दुबे से फेसबुक पर हुई थी. इसके बाद 29 जून को विकास दुबे के मकान में खुशी की इच्छा के विरुद्ध शादी हुई. लल्लन बाजपेई ने बताया कि ऋचा का रोल विकास दुबे के हर काम में रहता था, वह पत्नी है. किसी घटना में ये फंसा या गिरफ्तार होने की स्थिति आई और इसके संज्ञान में आई तो पहले सूचना कर देती थी. दोनेां एक दूसरे से कनेक्ट रहते थे. दोनों सीसीटीवी के माध्यम से एक दूसरे से कनेक्ट रहते थे.

अमर दुबे की शादी को लेकर पूर्व चेयरमैन ने किए चौंकाने वाले खुलासे

लल्लन बाजपेई ने कहा कि खुशी को तो मैंने देखा नहीं लेकिन वहां के नागरिकों, उनके मिलने वालों द्वारा जो संज्ञान में आया कि खुशी और अमर का फेसबुक के माध्यम से परिचय हुआ. लोगों ने बताया है कि शादी उसके माता-पिता के बिना मर्जी के हुई. लोगों का कहना है कि खुशी को जबरदस्ती शादी के लिए लाया गया, ऐसा भी संज्ञान में आया है कि खुशी मंच पर शादी के लिए नहीं जा रही थी. मैं प्रत्यक्षदर्शी नहीं हूं, लोगों के कहे अनुसार बता रहा हूं. लल्लन बाजपेई ने बताया कि भय और आतंक के दम पर विकास दुबे के घर के हाते के अंदर ही ये शादी हुई.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here