पानी में बर्फ की सिल्लियां डालकर नहाते दिखे रैना और पंत, वीडियो वायरल suresh raina and rishabh pant seen taking ice bath video goes viral

0
51

पसीना बहाने के बाद रैना और पंत ने तन और मन की शांति के लिए नहाने का प्लान बनाया. उन्होंने मैदान में ही एक इन्फ्लेटेबल बाथ टब लगाया और उसमें बर्फ की बड़ी-बड़ी सिल्लियां डालकर नहाने लगे.

raina pant

रैना और पंत (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

देश में कोरोना वायरस का तांडव अभी भी जारी है. महामारी से बचने के लिए लंबे समय तक चले लॉकडाउन के बाद अब सरकार ने आम जनजीवन को वापस पटरी पर लाने के लिए अनलॉकिंग की प्रक्रिया को शुरू कर दिया है. देश में शुरू हो चुके अनलॉकिंग के साथ ही टीम इंडिया के कई खिलाड़ी भी अब अपने-अपने घरों से बाहर आकर मैदानों में अभ्यास कर रहे हैं और जमकर पसीना बहा रहे हैं. इसी बीच सुरेश रैना और ऋषभ पंत भी लंबे आराम के बाद अब प्रेक्टिस में जुट गए हैं.

ये भी पढ़ें- Video: सुरेश रैना और ऋषभ पंत ने शुरू की IPL की तैयारियां, नेट्स में जमकर बहाया पसीना

टीम इंडिया के अनुभवी बल्लेबाज सुरेश रैना मैदान में उतर कर अभ्यास कर रहे हैं और जमकर पसीना बहा रहे हैं. रैना के साथ ही विकेटकीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत भी अभ्यास कर रहे हैं और उनसे जरूरी टिप्स भी ले रहे हैं. सुरेश रैना ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वे एक बड़े-से मैदान में लगाए गए नेट्स में अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं. रैना के साथ ही ऋषभ पंत भी वहां अभ्यास कर रहे हैं. दोनों बल्लेबाजों को वहां प्रेक्टिस कराने के लिए कई गेंदबाज मौजूद दिखाई दे रहे हैं.

ये भी पढ़ें- फेसबुक पर लाइव होकर युवक ने खुद को मारी गोली, अस्पताल के साथियों से था परेशान

काफी देर तक चले अभ्यास सत्र के बाद रैना और पंत ने जमकर मस्ती भी की. पसीना बहाने के बाद रैना और पंत ने तन और मन की शांति के लिए नहाने का प्लान बनाया. उन्होंने मैदान में ही एक इन्फ्लेटेबल बाथ टब लगाया और उसमें बर्फ की बड़ी-बड़ी सिल्लियां डालकर नहाने लगे. रैना और पंत की मस्ती के ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. खबर लिखे जाने तक 15 सेकंड की इस वीडियो को करीब 50 हजार व्यूज मिल चुके हैं.


First Published : 11 Jul 2020, 06:53:09 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here