विकास दुबे के 2 साथी गुड्डन और सुशील ठाणे से गिरफ्तार, महाराष्ट्र ATS ने यूपी एसटीएफ को भेजी डिटेल | thane – News in Hindi

0
55
विकास दुबे के 2 साथी गुड्डन और सुशील ठाणे से गिरफ्तार, महाराष्ट्र ATS ने यूपी एसटीएफ को भेजी डिटेल

विकास दुबे के साथ अरविंद उर्फ गुड्डन त्रिवेदी (File Photo)

महाराष्ट्र एटीएस ने विकास दुबे के साथी अरविंद उर्फ गुड्डन त्रिवेदी (Arvind aka Guddan Trivedi) और विकास दुबे के ड्राइवर सुशील कुमार उर्फ सोनू सुरेश तिवारी (Sushil Kumar aka Sonu Suresh Tiwari) को ठाणे से धर-दबोचा है.

manoj khanमुंबई/लखनऊ. उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) के बिकरु कांड (Bikru Shootout) मामले में बड़ी खबर आ रही है. पता चला है कि महाराष्ट्र एटीएस (Maharashtra ATS) ने कानपुर में एनकाउंटर में मारे गए आरोपी विकास दुबे (Vikas Dubey) के 2 साथियों को ठाणे से गिरफ्तार किया है. विकास दुबे के फरार होने के दौरान महाराष्ट्र एटीएस को उसके लोगों के मुंबई में होने की जानकारी के बाद ठाणे में एटीएस ने छापेमारी की है.

पता चला है कि एटीएस ने विकास दुबे के साथी अरविंद उर्फ गुड्डन त्रिवेदी (Arvind aka Guddan Trivedi) और विकास दुबे के ड्राइवर सुशील कुमार उर्फ सोनू सुरेश तिवारी (Sushil Kumar aka Sonu Suresh Tiwari) को धर-दबोचा है.

ठाणे में छिपे होने की थी सूचना

एटीएस के अधिकारी विक्रम देशमाने ने बताया कि यूपी के गैंगस्टर विकास दुबे के दो साथियों के महाराष्ट्र के ठाणे में आने की सूचना मिली थी. सूचना के आधार पर अरविंद उर्फ गुड्डन त्रिवेदी को गिरफ्तार किया गया, साथ ही ड्राइवर सुशील को भी गिरफ्तार किया गया है. इस गिरफ्तारी की जानकारी यूपी पुलिस को दे दी गई है.राज्य मंत्री हत्याकांड में सह अभियुक्त रहा है गुड्डन

गिरफ्तार अरविंद उर्फ गुड्डन त्रिवेदी विकास दुबे के कई गैरकानूनी कामों में साथ रहा है. साथ ही वर्ष 2001 के राज्यमंत्री संतोष शुक्ला हत्याकांड केस में भी वह विकास के साथ सह अभियुक्त था. महाराष्ट्र एटीएस की तरफ से ये यूपी एसटीएफ को ये जानकारी साझा की गई है.



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here