भारतीय सेना: पाक सीमा में घुसपैठ का इंतजार कर रहे 300 आतंकी

0
63

जम्मू कश्मीर। पाकिस्तान में बने लॉन्चपैड्स में लगभग 300 आतंकवादी भारतीय सीमा में घुसपैठ करने की फिराक में हैं। जम्मू कश्मीर के नौगांव सेक्टर में पाकिस्तान ने एलओसी पर फिर से सीजफायर का उल्लंघन किया है। भारतीय सेना की तरफ से ये कहा गया है कि सीमा पार कर के पाकिस्तान में बने लॉन्चपैड्स में 250 से 300  के करीब आतंकी भारतीय सीमा में घुसपैठ करने का मौका देख रहे हैं। इस बीच उत्तरी कश्मीर के नौगांव सेक्टर के कूपवाड़ा में शनिवार को 2 आतंकियों को भारतीय सुरक्षाबलों ने मार गिराया है।

मेजर जनरल वीरेंद्र वत्स ने प्रेस कांफ्रेस में कहा कि भारतीय सेना को मिली जानकारी के मुताबिक सीमा के उस पार बने लॉन्चपैड्स में काफी संख्या में आतंकियों का गुट मौजूद हैं जो लगातार सीमा पार कर भारत में आने की फिराक में हैं।नापाक पाक अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आतंकियों को शरण देने वाला पाकिस्तान अब आतंकियो को सीमा पार कराकर कश्मीर में माहौल खराब करने की कोशिश कर रहा है।

वेस्ट दिल्ली के सबसे बड़े कोरोना अस्पताल में अगले हफ्ते से शुरू होगा प्लाज्मा बैंक

आपको बता दें कि भारतीय सुरक्षाबलों द्वारा जम्मू कश्मीर में ‘ऑपरेशन ऑलआउट’ चलाया गया है। इस ऑपरेशन ने सभी गुटों के आतंकियों की कमर तोड़ कर रख दी गई है। इसके साथ ही एनआईए ने आतंकियों को की जाने वाली टेरर फंडिंग पर भी लगाम कसी है इससे भी आतंकी बौखलाए हुए हैं। इस बीच कश्मीर में तेजी से सुधरती स्थिति को देखते हुए पाकिस्तान एक बार फिर सीमा पार से आतंकी भेजकर माहौल बिगाड़ने की कोशिशों में लगा हुआ है। लेकिन उसे शायद ये नहीं पता कि हमेंशा की तरह इस बार भी भारत पाकिस्तान को मुहतोड़ जवाब देने को तैयार बैठा है।

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here