A jewellery shop in Gujarat selling diamond studded special masks for bride and groom, price Rs 4 lakh – इस खास मास्‍क को देखिए, कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप

0
87

कोरोना महामारी (Coronavirus Pandemic) के बीच हो रही शादी के लिए गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) में एक ज्वेलरी शॉप (Jewellery Shop) ने खास इंतजाम किया है. ज्वेलरी शॉप (Jewellery Shop) ने ऐसा मास्क बनाया है, जिसकी कीमत सुन आप भी दंग रह जाएंगे.

Diomond Mask

इस खास मास्‍क को देखिए, कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप (Photo Credit: ANI Twitter)

नई दिल्ली:

कोरोना महामारी (Coronavirus Pandemic) के बीच हो रही शादी के लिए गुजरात (Gujarat) के सूरत (Surat) में एक ज्वेलरी शॉप (Jewellery Shop) ने खास इंतजाम किया है. ज्वेलरी शॉप (Jewellery Shop) ने ऐसा मास्क बनाया है, जिसकी कीमत सुन आप भी दंग रह जाएंगे. मास्‍क की कीमत 1.5 लाख से 4 लाख तक की बताई जा रही है. यह मास्क कोई आम मास्क नहीं है, बल्‍कि इसमें हीरे जड़े हुए हैं. मास्‍क के फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. 

ज्वेलरी शॉप के मालिक दीपक चोकसी ने न्यूज एजेंसी ANI से खास बातचीत में कहा, हीरों से जड़े मास्क का आइडिया मेरे दिमाग में तब आया जब एक ग्राहक मेरे दुकान पर आए. उनके घर में शादी थी. उन्होंने दुल्हा-दुल्हन के लिए खास तरह के मास्क की मांग की. तब मुझे इस बारे में आइडिया आया. फिर हमने डिजाइनरों को स्पेशल तरह की मास्क बनाने का काम सौंपा.

दीपक चोकसी ने बताया, मास्क बनने के बाद वह ग्राहक हमारे दुकान पर आए और मास्क खरीदा. इसके बाद हमने और भी मास्क बनाए. दीपक चोकसी ने बताया कि अब वह दिन दूर नहीं जब ऐसे मास्क की जरूरत लोगों को पड़ेगी. इन मास्क को बनाने के लिए सोने के साथ प्योर डायमंड और अमेरिकन डायमंड का इस्तेमाल किया गया है.

दीपक चोकसी के अनुसार, मास्क से हीरे और सोने ग्राहकों की इच्छानुसार निकाला जा सकता है और इसका उपयोग दूसरे ज्वेलरी को बनाने में भी किया जा सकता है. बता दें कि हाल ही में पुणे के रहने वाले शंकर कुराडे नाम के एक व्यक्ति ने सोने का मास्क पहना था और उनका फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था. उस मास्‍क की कीमत 2. 89 लाख रुपये हैं. शंकर ने सोनायुक्‍त मास्‍क को काफी आरामदायक बताया.


First Published : 12 Jul 2020, 11:22:17 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here