एंटीजन किट टेस्ट में पीएसी के 22 जवान मिले कोरोना संक्रमित

0
52

बनारस। कोरोना संक्रमण हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। इसे में लगातार एंटीजन किट टेस्ट के जरिए जांच का काम भी चल रहा है। बनारस में भुल्लनपुर पीएसी के 22 जवान एंटीजन टेस्ट किट में कोरोना संक्रमित पाए गए। आपको बता दें कि अभी इसे पुष्ट नहीं माना जाएगा। सभी लोगों की सोमवार को आरटी पीसीआर जांच होगी। जिसकी रिपोर्ट के बाद ही इसे कंफर्म माना जाएगा।

लखनऊ में ऑड-ईवन व्यवस्था के साथ सुबह 9 से शाम 8 बजे तक खुले रहेंगे बाजार

एंटीजेन किट से जांच की रिपोर्ट आने के बाद स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया। जिन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई, उनमें नौ पीएसी के जवान, 11 रंगरूट और दो प्रशिक्षक शामिल हैं। स्वास्थ्य विभाग ने एंटीजेन किट में मिले पॉजिटिव मरीजों और उनके संपर्क में आने वालों को तुरंत क्वारंटीन कर दिया है।

कोरोना लगातार अपना कहर बरपा रहा है। वाराणसी में रविवार को पुराने सभी रिकॉर्ड को पीछे छोड़ते हुए आठ महीने के बच्चे समेत 60 नए कोरोना के मामले सामने आए हैं। रविवार की सुबह 15 लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव और एक महिला की मौत हुई थी। इसके शाम को 45 लोगों की रिपोर्ट एक साथ पॉजिटिव आने से स्वास्थ विभाग में हड़कंप मच गया। बता दें कि नए मरीजों में लगभग सभी वाराणसी के शहरी इलाके के निवासी हैं। केवल आठ लोगों की ही कांट्रैक्ट हिस्ट्री मिली है। अन्य 52 लोगों को संक्रमण कैसे हुआ यह भी नहीं पता चल सका है। मरीजों में बीएचयू ट्रामा सेंटर के स्टाफ, निजी बैंक का कर्मचारी शामिल है।

यूपी में लागू होगा ‘मिनी लॉकडाउन’, साप्ताहिक बंदी में इन चीजों पर लगेगा प्रतिबंध

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here