शूटिंग स्पॉट पर खिलाड़ी कुमार ने फोटोग्राफर को लगाई जोरदार फटकार, जानिए पूरा मामला

0
58

मुंबई। कोरोना वायरस का कहर लगातार बढ़ता ही जा रहा है। देश में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा लगभग 9 लाख के पास पंहुच गया है। हर रोज कोरोना के बढ़ते मामले चिंता का विषय बन गए हैं। बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई सितारे कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। अमिताभ बच्चन, अभिषेक बच्चन समेत परिवार के 4 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए। इसके बाद टीवी इंडस्ट्री से पार्थ समथान के कोरोना पॉजिटिव आने की खबर आई। ऐसे में सभी लोग और भी ज्यादा सतर्क हो गए हैं।

 कोरोना वायरस संक्रमण के चलते देश भर में लंबे समय तक लॉकडाउन चला है। इस दौरान फिल्मों की शूटिंग से लेकर फिल्मों की रिलीज तक पर फुल स्टॉप लग गया था। हालांकि अनलॉक के बाद धीरे-धीरे शूटिंग की भी शुरुआत हो गई है। कई कलाकारों को डबिंग स्टूडियो सहित टीवी शोज के सेट पर देखा गया है। काफी समय के बाद अब अक्षय कुमार को भी मुंबई में एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया है। इस दौरान जब पैपराजी अक्षय कुमार की फोटो क्लिक कर रहा था तो उसमें से एक व्यक्ति ने मुंह से मास्क हटा दिया। ऐसे में तुरंत अक्षय कुमार ने उन्हें मुंह पर मास्क लगाने के लिए कहा।

वीडियो में अक्षय कुमार फोटोग्राफर से कह रहे हैं कि ‘नाक पर लगा मास्क।’ आपको बता दें कि ये वीडियो कुछ दिन पहले का है। बता दें कि अक्षय कुमार कोरोना वायरस को लेकर जागरूकता फैला रहे हैं। हाल ही में उन्होंने लॉकडाउन के दौरान इसपर एक ऐड भी शूट किया था।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here