जूही चावला अपने एक ट्वीट की वजह से हो गईं ट्रोल, डिलीट किया ट्वीट

0
109

मुंबई। महाराष्ट्र में कोरोना वायरस एक हद से ज्यादा अपने पैर पसार चुका है। लगातार सावधानियां बरतने के बावजूद ये संक्रमण फैलता ही जा रहा है। अब ये संक्रमण बच्चन परिवार तक पंहुच गया है। बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन-अभिषेक बच्चन समेत ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

आपको बता दें कि करीब 54 लोगों को क्वारंटाइन कर दिया गया है। बच्चन परिवार के स्वास्थ्य के लिए दुआ मांगते हुए एक्ट्रेस जूही चावला ने एक ट्वीट किया जिसमें उन्होंने बच्चन परिलार के ठीक होने की दुआ तो मांगी पर जल्दी में जो कहना चाह रहीं थीं वो कह नहीं पाईं। जूही चावला ने ट्वीट कर लिखा कि अमित जी अभिषेक और आयुर्वेद जल्दी ठीक हो जाएंगे देखिएगा।

अमेठी में युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या, गांव में भारी पुलिस बल तैनात

जूही चावल यहां कुछ और लिखना चाह रही थीं लेकिन लोग उनकी बात का मतलब लोगों ने कुछ और ही समझ लिया। जिसके बाद उनको जमकर ट्रोल किया जाने लगा। हालांकि ट्रोल होने के बाद जूही ने जल्द ही उस ट्वीट को डिलीट कर दिया। बाद में गलती सुधारते हुए उन्होंने एक और ट्वीट किया। जूही ने लिखा कि अमितजी, अभिषेक, ऐश्वर्या और आराध्या, आप सभी के जल्द स्वस्थ होने की दुआ मांगते हैं। मेरे इससे पहले वाले ट्वीट में कोई गलती नहीं थी। जब मैंने आयुर्वेद लिखा तो वहां उसका मतलब था कि प्राकृति आप सभी को जल्द ठीक करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here