PPE किट पहनकर पाने बेच रहा शख्स, लोग बोले- पान बना रहे हो या वैक्सीन pan seller who wears ppe kit photo viral on social media

0
95
.

पीपीई किट पहनकर पान बेचने वाले इस दुकानदार के बारे में बेशक कोई न जानता हो, लेकिन सोशल मीडिया पर इसके काफी चर्चे हैं. सोशल मीडिया पर पाने वाले की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है.

pan ppe

पीपीई किट पहनकर पान बेच रहा शख्स (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

चीन से आए कोरोना वायरस का तांडव लगातार जारी है. दुनियाभर में कोरोना वायरस के कुल मामलों की संख्या 1 करोड़ 31 लाख से भी ज्यादा हो चुके हैं, जबकि इससे मरने वालों का आंकड़ा 5 लाख 72 हजार से भी ऊपर जा चुका है. इस महामारी से बचने के लिए दुनियाभर के बड़े देश वैक्सीन बनाने में जुटे हैं. कोरोना वायरस की वैक्सीन विकसित करने के लिए दुनिया के कई बड़े और ताकतवर देशों में एक प्रतियोगिता चल रही है कि इसे सबसे पहले कौन बनाएगा.

ये भी पढ़ें- Video: काम के बीच में डिस्टर्ब कर रहा था शख्स, ड्राइवर ने दे मारा JCB मशीन का लोडर बकेट

इसी बीच रूस की राजधानी मॉस्को स्थित सेचेनोव यूनिवर्सिटी ने दावा किया है कि उन्होंने कोरोना वायरस की वैक्सीन बना ली है. यूनिवर्सिटी की मानें तो उनका ह्यूमन ट्रायल पूरी तरह से सफल रहा है. जिसका पहला परीक्षण 18 जून और दूसरा परीक्षण 23 जून से शुरू किया गया था. बताते चलें कि रूस की ही एक फार्मा कम्पनी आर-फार्म ने अभी हाल ही में कोरोना वायरस के इलाज के लिए कोरोनाविर नाम की दवा भी तैयार की थी, जिसे मरीजों पर इस्तेमाल के लिए मंजूरी भी मिल गई थी.

ये भी पढ़ें- कोरोना से हुई मौत, अंतिम संस्कार के लिए ट्रैक्टर पर शव लेकर श्मशान पहुंचा डॉक्टर, हैरान कर देगा मामला

कोरोना वायरस और रूस द्वारा विकसित किए गए कोरोना वायरस वैक्सीन के बीच सोशल मीडिया पर एक पान वाला भी काफी छाया हुआ है. जी हां, पीपीई किट पहनकर पान बेचने वाले इस दुकानदार के बारे में बेशक कोई न जानता हो, लेकिन सोशल मीडिया पर इसके काफी चर्चे हैं. सोशल मीडिया पर पाने वाले की तस्वीर काफी तेजी से वायरल हो रही है, जिसके साथ एक काफी मजेदार कैप्शन भी चल रहा है. पान वाले की वायरल तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा है, ”भैय्या, पान बना रहे हो या वैक्सीन”.


First Published : 13 Jul 2020, 09:03:08 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here