इकबाल अंसारी ने PM ओली को दिया जवाब, कहा- हनुमान जी का गदा चला तो तबाह हो जाएगा नेपाल | ayodhya – News in Hindi

0
67
.
इकबाल अंसारी ने PM ओली को दिया जवाब, कहा- हनुमान जी का गदा चला तो तबाह हो जाएगा नेपाल

हनुमान जी का गदा चला तो तबाह हो जाएगा नेपाल (file photo)

बाबरी मस्जिद मामले में पक्षकार रहे इकबाल अंसारी (Iqbal Ansari) ने कहा कि अयोध्या (Ayodhya) धर्म की नगरी है और यहां पर सभी धर्म व जाति के देवी देवता विराजमान हैं.

अयोध्या. नेपाल (Nepal) के प्रधानमंत्री केपी शर्मा ओली (PM KP Sharma Oli) ने एक बयान देकर नया विवाद खड़ा कर दिया है. इस पूरे मामले को लेकर मंगलवार को बाबरी मस्जिद मामले में पक्षकार रहे इकबाल अंसारी (Iqbal Ansari) ने तीखा बयान दिया है. इकबाल अंसारी ने कहा कि राम के सेवक हनुमान जी को गुस्सा आया तो नेपाल नक्शे से नेस्तोनाबूत हो जाएगा, क्योंकि अयोध्या में भगवान राम के साथ हनुमान जी भी विराजमान है. यदि हनुमान जी को गुस्सा आ गया तो नेपाल तबाह और बर्बाद हो जाएगा. इकबाल अंसारी ने कहा कि अयोध्या का सम्मान सारी दुनिया के लोग करते हैं, जो आज से नहीं बल्कि पुरातन सभ्यता से चला रहा है.

इकबाल अंसारी ने कहा कि अयोध्या धर्म की नगरी है और यहां पर सभी धर्म व जाति के देवी देवता विराजमान है. उन्होंने कहा कि अयोध्या का जो महत्व है वह नेपाल के प्रधानमंत्री नहीं जानते. प्रधानमंत्री ओली को धर्म के बारे में जानकारी नहीं है. नेपाल में हिंदू विरोधी कार्य किया जाता है. वहीं नेपाल के प्रधानमंत्री अयोध्या के बारे में नहीं जानते न ही वह अयोध्या कभी घूमे हैं. अगर कभी अयोध्या आए होते तो उन्हें यह जरूर मालूम होता कि यहां पर देवताओं का वास है.

ये भी पढे़ं- Kanpur Shootout के बाद का AUDIO: सुनें विकास दुबे के गुर्गे शशिकांत की पत्नी और भाभी के बीच हुई बातचीतअयोध्या को गलत कहने का अंजाम बहुत बुरा होगा. इसलिए वहां के प्रधानमंत्री पहले धर्म के बारे में जाने, क्‍योंकि अयोध्या राम की नगरी है. जहां हनुमान जी भी विराजमान है और अगर हनुमान जी को गुस्सा आ गया तो नेपाल तबाह हो जाएगा और पता भी नहीं लगेगा कि यह देश कहा चला गया.

क्या कहा है ओली ने?
दरअसल, विवादित नक़्शे में भारत की जमीन को अपना बता चुके प्रधानमंत्री ओली ने भगवान राम और उनकी जन्मभूमि पर अपना दावा जताया है. उन्होंने कहा है कि भारत की अयोध्या नकली है और असली अयोध्या नेपाल में है. साथ ही भगवान राम को नेपाली कहा है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here