‘पहला नशा’ गाने पर 7 साल के जैनिल ने कीबोर्ड बजाकर किया मदहोश 7 years old jainil becomes social media sensation with his keyboard playing skills

0
1300
.

जैनिल अपनी सभी वीडियोज को अपने फेसबुक पेज The Joyful Singer पर अपलोड करते हैं. इससे पहले जॉय ने ‘मेरे महबूब कयामत होगी’ गाने पर कीबोर्ड बजाया था.

jainil

जैनिल (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

साल 2016 में एक नन्हे बच्चे की वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब तहलका मचाया था, जिसमें वह अपनी टीचर के कहने पर ‘गुलाबी आंखें’ गा रहा था. उस समय वह सिर्फ 3 साल का ही था. वही बच्चा अब बड़ा हो चुका है और अब गाने के साथ-साथ एक गजब का कीबोर्ड प्लेयर भी बन गया है. सोशल मीडिया पर छाया हुआ जैनिल (जॉय) नाम का ये बच्चा अब 7 साल का हो चुका है. जैनिल राजधानी दिल्ली में अपने परिवार के साथ रहता है और अभी थर्ड क्लास का स्टूडेंट है.

ये भी पढ़ें- सोशल मीडिया पर छाया PPE किट पहनकर पाने बेचने वाला शख्स, लोग बोले- पान बना रहे हो या वैक्सीन

जैनिल ने अभी हाल ही में अपने कीबोर्ड पर आमिर खान की सुपरहिट फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ के गाने ‘पहला नशा’ का म्यूजिक बजाया है, जिसकी वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है. भारत की सबसे पुरानी म्यूजिक कंपनियों में से एक सारेगामा ने भी जैनिल के इस अद्भुत टैलेंट को अपने सोशल मीडिया पेज पर शेयर किया है. वीडियो में कीबोर्ड पर जैनिल की उंगलियां ऐसे चल रही हैं, जैसे वे बीते कई सालों से उन पर चलती आ रही हों.

ये भी पढ़ें- कोरोना से हुई मौत, अंतिम संस्कार के लिए ट्रैक्टर पर शव लेकर श्मशान पहुंचा डॉक्टर

जैनिल अपनी सभी वीडियोज को अपने फेसबुक पेज The Joyful Singer पर अपलोड करते हैं. इससे पहले जॉय ने ‘मेरे महबूब कयामत होगी’ गाने पर कीबोर्ड बजाया था. इस वीडियो में 4 साल के प्रयाण ने जैनिल के साथ कोलैब करते हुए ड्रम बजाया था. जैनिल की ये वीडियो सोशल मीडिया पर सुपरहिट हुई और इसे 5 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिले थे. इतना ही नहीं जॉय की इस वीडियो पर 4 लाख 44 हजार से भी ज्यादा फेसबुक यूजर्स ने रिएक्ट किया था. सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुके जॉय अपने गुरू मनीष ढिंगरा से कीबोर्ड सीखते हैं.


First Published : 15 Jul 2020, 05:23:22 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here