प्रतापगढ़ में पुलिस टीम पर दबंगों ने किया हमला, 2 सिपाही घायल, एक की हालत गंभीर | pratapgarh-uttar-pradesh-2 – News in Hindi

0
182
.
प्रतापगढ़ में पुलिस टीम पर दबंगों ने किया हमला, 2 सिपाही घायल, एक की हालत गंभीर

प्रतापगढ़ में पथराव में घायल एक सिपाही गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है.

प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में पुलिस को देखते ही बेखौफ दबंग पुलिस टीम पर हमलावर हो गए. उन्होंने जमकर पथराव किया और मारपीट की. ग्रामीणों ने जवानों की वर्दी तक फाड़ दी.

प्रतापगढ़. उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ (Pratapgarh) में दबंग इस कदर बेखौफ हैं कि पुलिस टीम पर हमला करने से भी नहीं डरते. ताज़ा मामला संग्रामगढ़ थाना के भवदासपुर गांव का है, जहां दो पक्षों में मारपीट और पथराव की सूचना पर पुलिस पहुंची. पुलिस को देखते ही बेखौफ दबंग पुलिस टीम पर हमलावर हो गए. उन्होंने पुलिस टीम पर जमकर पथराव किया और मारपीट की. इसके बाद गांव में अफरा-तफरी मच गई. हमले में 2 पुलिसकर्मी रवि कुमार और अखिलेश यादव घायल हो गए. इनमें से एक की हालत गंभीर बताई जा रही है. ग्रामीणों को हमलावर देखते हुए पुलिस को गांव से लौटना पड़ा. अस्पताल पहुंच कर घायल दोनों पुलिसकर्मियों ने अपना इलाज कराया. एक सिपाही गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती है. दोनों घायल सिपाही लखपेड़ा चौकी पर तैनात थे. ग्रामीणों ने मारपीट के साथ-साथ सिपाहियों की वर्दी भी फाड़ दी.

मंदिर में भंडारे के दौरान शुरू हुआ बवाल
दरअसल, मामला मंदिर पर भंडारा के दौरान हुआ. पता चला कि यहां लगे धार्मिक झंडे को गांव के बच्चों ने उखाड़ दिया, जिसके बाद दो गांव के बीच के ग्रामीणों में कहासुनी हुई. बात बढ़ी तो मारपीट और पथराव ग्रामीणों के बीच शुरू हो गया. सूचना मिलते ही थाने की टीम गांव पहुंच गई, जिसके बाद बेखौफ दबंगों ने पुलिस टीम पर पथराव करते हुए उनसे मारपीट की.

दो हिरासत में, पूछताछ जारीघटना के बाद भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा, लेकिन तब तक दबंग फरार हो चुके थे. पुलिस अब दोनों पक्ष से दर्जन भर दबंगों के विरुद्ध संगीन धाराओं में केस दर्ज कर उनकी तलाश कर रही है. जानकारी के अनुसार पुलिस ने 2 लोगों को हिरासत में लिया है, पूछताछ जारी है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here