महाराष्ट्र सरकार के विज्ञापन में कांग्रेस को जगह नहीं नाखुश हुए नेता

0
120
.
महाराष्ट्र सरकार के विज्ञापन से कांग्रेस गुममहाराष्ट्र सरकार के विज्ञापन से कांग्रेस गुम
हाइलाइट्स

  • महाराष्ट्र सरकार के रोजगार कार्यक्रम से संबंधित विज्ञापन में कांग्रेस के नेताओं को जगह नहीं
  • विज्ञापन में जगह न मिलने से कांग्रेस नेताओं में नाराजगी, उठा दिए गठबंधन सरकार पर सवाल
  • कांग्रेस के एक नेता ने कहा कि सरकार के गठन के दौरान तय प्रोटोकॉल का पालन नहीं हो रहा

मुंबई

महाराष्ट्र में कांग्रेस के कई नेताओं ने रोजगार कार्यक्रम के बारे में महाराष्ट्र विकास आघाड़ी सरकार (Maharashtra Government) के विज्ञापन पर नाराजगी जाहिर की है। दरअसल, इसमें केवल शिवसेना और राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के मंत्रियों को दिखाया गया जबकि कांग्रेस के नेताओं को इसमें शामिल नहीं किया गया। कांग्रेस के एक नेता ने सवाल किया कि गठबंधन सरकार के गठन करने के दौरान तय हुए प्रोटोकॉल का पालन नहीं किया जा रहा है।

कांग्रेस के ही एक और नेता ने कहा कि यह याद रखना चाहिए यह तीन दलों की गठबंधन सरकार है। हालांकि, महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष बालासाहेब थोराट ने कहा कि उद्योग मंत्री और शिवसेना के नेता सुभाष देसाई ने बाद में उनसे बात की और चूक होने की बात कही। छह जुलाई को आरंभ महाजॉब पोर्टल के बारे में विज्ञापन में मुख्यमंत्री और शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे, उपमुख्यमंत्री तथा एनसीपी के वरिष्ठ नेता अजित पवार एवं एनसीपी के मंत्रियों- दिलीप वाल्से पाटिल, नवाब मलिक और अदिति तटकरे की तस्वीरें थीं। इसमें कांग्रेस के किसी नेता की तस्वीर नहीं थी।

पढ़ें: कोरोना वैक्सीन रिसर्च चुरा रहा रूस: US-UK

‘भविष्य में न हो ऐसी चूक

एआईसीसी महासचिव तथा महाराष्ट्र से पार्टी के राज्यसभा सदस्य राजीव साटव ने भी विज्ञापन में कांग्रेस को शामिल नहीं करने पर नाखुशी जताई। उन्होंने ट्वीट किया, ‘यह अच्छा कार्यक्रम है और कांग्रेस इसका पूरा समर्थन करती है। यह गठबंधन सरकार है और मुझे उम्मीद है कि भविष्य में विज्ञापन को बदला जाएगा।’ साथ ही उन्होंने भरोसा जताया कि भविष्य में ऐसी चूक नहीं होगी।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here