मेरठ में साधु की हत्या पर गुस्से में एक्ट्रेस कंगना रनौत, कही ये बात | bollywood – News in Hindi

0
86
.
मेरठ में साधु की हत्या पर गुस्से में एक्ट्रेस कंगना रनौत, कही ये बात

कंगना रनौत

उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में एक मंदिर के साधु (Priest) की हत्या के मामले ने तूल पकड़ लिया है. अब इस मामले में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

मुंबई/मेरठ. उत्तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में एक मंदिर के साधु (Priest) की हत्या के मामले ने तूल पकड़ लिया है. परिजनों और विश्व हिंदू परिषद (VHP) के कार्यकर्ताओं ने अर्थी को सड़क पर रखकर बुधवार को जमकर हंगामा किया. अब इस मामले में बॉलीवुड की ‘क्वीन’ यानी कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अपना गुस्सा जताया है.

कंगना ने ट्वीट कर  कहा, ”एक और साधु को भगवा रंग पहनने के लिए मार दिया गया, इन संन्यासियों का शाप एक शांतिपूर्ण देश की हर छोटी उम्मीद को नष्ट कर देगीl अगर हम निर्दोष आध्यात्मिक साधकों का आशीर्वाद नहीं लेते हैं, तो हमें भुगतना पड़ेगा.”

क्या है मामला
दरअसल, मेरठ के थाना भावनपुर क्षेत्र में एक मंदिर के सेवादार को अशोभनीय टिप्पणी के विरोध की कीमत जान देकर चुकानी पड़ी. एक विशेष समुदाय के युवक ने मंदिर के सेवादार कांति प्रसाद पर धर्म को लेकर टिप्पणी की. सेवादार ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी ने बुजुर्ग सेवादार की पिटाई कर दी. पिटाई के बाद बुजुर्ग खुद तहरीर लेकर थाने पहुंचा. पीड़ित का मेडिकल भी कराया गया. इसके बाद अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

सेवादार की मौत के बाद पुलिस-प्रशासन में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में आरोपी की गिरफ्तारी कर ली गई. आरोपी युवक पर पहले मारपीट और फिर हत्या का मुकदमा दर्ज कर दिया गया है. वहीं कांति प्रसाद के परिजन भी स्थानीय थाना पुलिस पर कार्रवाई और मुआवजे की मांग को लेकर नाराज नजर आए.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here