महाराष्ट्र में कांग्रेस बीजेपी आमने सामने: राजस्थान सरकार गिराने के लिए महाराष्ट्र बीजेपी ने दिए पांच सौ करोड़ रुपए-कांग्रेस – bjp contributes 500 crore in rajsathan to topple gehlot government

0
81
.

महाराष्ट्र (maharashtra) में कांग्रेस (congress) और बीजेपी (bjp) के बीच अब राजनीतिक जंग (political fight )शुरू हो चुकी है। सुबह से ही कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर रही। कांग्रेस के नेताओं ने बीजेपी पर जमकर आरोप लगाए।

Edited By Avinash Pandey | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

देवेंद्र फडणवीस और यशोमति ठाकुरदेवेंद्र फडणवीस और यशोमति ठाकुर
हाइलाइट्स

  • कांग्रेस ने लगाए बीजेपी आरोप
  • बीजेपी ने दिए 500 करोड़
  • राजस्थान सरकार को गिराने के लिए
  • यशोमति ठाकुर ने कहा गोबर के कीड़े हैं बीजेपी नेता

मुंबई

महाराष्ट्र में बीजेपी और कांग्रेस के बीच में तनाव बढ़ता ही जा रहा है। एक तरफ जहां कांग्रेस की कैबिनेट मंत्री बीजेपी के नेताओं को गोबर का कीड़ा बताती हैं, तो दूसरी तरफ कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने बीजेपी पर बड़ा आरोप लगाया है। उन्होंने कहा, ‘राजस्थान में सरकार को गिराने के लिए महाराष्ट्र बीजेपी ने 500 करोड़ रुपए की रकम भेजी थी। इस बाबत सचिन सावंत ने गृहमंत्री अनिल देशमुख को शिकायत भी भेजी है।

राजस्थान सरकार गिराने के लिए महाराष्ट्र बीजेपी ने दिए 500 करोड़

कांग्रेस की तरफ से बीजेपी पर यह काफी गंभीर आरोप लगाया गया है कि महाराष्ट्र से बीजेपी नेताओं ने राजस्थान में सरकार को गिराने के लिए 500 करोड़ रुपए भेजे थे। इसके पहले भी बीजेपी पर राज्यों में विपक्षी दलों की सरकारों को गिराने का आरोप लगता रहा है। कर्नाटक ,मध्य प्रदेश में सरकार गिराने का आरोप भाजपा पर लग चुका है और अब राजस्थान में 500 करोड़ रुपए देने की बात सामने आई है। कर्नाटक में सरकार गिराने के लिए बागी विधायकों को मुंबई के अलग अलग होटलों में ठहराया गया था। उस वक्त राज्य में भाजपा और शिवसेना की सरकार थी। तब यह राजनीतिक ड्रामा काफी समय तक चला था।

पढ़ें: तीन साल के बल्लेबाज़ को

कांग्रेस की महिला मंत्री ने बीजेपी के नेताओं को गोबर का कीड़ा कहा


कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग अपने चरम पर है। कांग्रेस की नेता और कैबिनेट मंत्री एडवोकेट यशोमती ठाकुर ने भाजपा के नेताओं को गोबर का कीड़ा तक कह दिया। इस पर बीजेपी ने कांग्रेस पर बदजुबानी का आरोप लगाते हुए कहा कि एमवीए की सरकार में कोई आम सहमति नहीं है। तीनों दल आपस में लड़ते रहते हैं और इनको जनता से कोई सरोकार नहीं है। फिलहाल कांग्रेस के इस आरोप पर बीजेपी की तरफ से अभी तक कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

Web Title bjp contributes 500 crore in rajsathan to topple gehlot government(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here