कर्नाटक के कलबुर्गी में कोविड अस्पताल के बाहर घूमते नजर आए सुअर – Corona virus karnataka kalburgi pigs romaing covid19 hospital

0
57
.
  • कोविड अस्पताल के बाहर सुअर घूमते नजर आए
  • देश में कोरोना से पहली मौत कलबुर्गी में ही हुई थी

एक ओर जहां कर्नाटक में कोरोना वायरस के मामले बढ़ते जा रहे हैं तो वहीं यहां के कलबुर्गी के एक अस्पताल की हैरान कर देने वाली तस्वीर सामने आई है. कलबुर्गी में एक कोरोना अस्पताल के बाहर सुअर घूमते हुए नजर आए. बता दें कि देश में कोरोना से जो पहली मौत हुई थी वो कलबुर्गी में ही हुई थी.

अस्पताल के बाहर सुअरों के घूमने को लेकर जब कांग्रेस विधायक प्रियांक खड़गे से सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि मैंने अस्पताल को देखा है. यहां पर सुअर कैसे आ गए. उन्होंने कहा कि उपमुख्यमंत्री ने इस जिले का ध्यान नहीं दिया. वह हमेशा बेंगलुरु में व्यस्त रहते हैं. हम इस मामले को उठाएंगे.

ये भी पढ़ें- राजस्थान फोन टेपिंग मामले में आया नया मोड़, गृह मंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट

वहीं, स्वास्थ्य मंत्री श्रीरामुलु ने कहा कि ये मामला 3 दिन पुराना है. मैंने स्टाफ को तुरंत कार्रवाई करने का निर्देश दिया था. अस्पताल के आस-पास जितने भी सुअर थे हमने उनको दूसरी जगह छोड़ दिया. मैंने अधिकारियों को कहा है कि आगे ऐसा नहीं होना चाहिए.

देश में कोरोना से पहली मौत 13 मार्च को हुई थी. ये मौत कलबुर्गी में हुई. कोरोना से संक्रमित मरीज की उम्र 76 साल थी. वह सऊदी अरब में रहने के बाद 29 फरवरी को वापस लौटे थे और अस्थमा के रोगी थे.

ये भी पढ़ें- पाकिस्तान में खुदाई में मिली बुद्ध की प्राचीन मूर्ति, ‘गैर इस्लामी’ बता श्रमिकों ने तोड़ा

कर्नाटक में कोरोना के 4537 नए केस

कर्नाटक में कोरोना के केस तेजी से बढ़ रहे है. शनिवार को कोरोना के 4,537 नए मामले सामने आए. एक दिन की अब तक की सबसे ज्यादा संख्या है. शनिवार को 93 लोगों की कोरोना से मौत भी हुई है. इस महामारी से मरने वालों की संख्या बढ़ कर 1240 हो गई.

वहीं, राज्य के सीएम बी एस येदियुरप्पा ने कुछ निजी मेडिकल कॉलेज अस्पतालों के प्रति सख्ती दिखाई है. उन्होंने निर्देश दिया है कि वे अपने वादे के अनुरूप 50 प्रतिशत बिस्तर कोविड-19 मरीजों को मुहैया कराएं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here