शिवसेना ने की देवेंद्र फडणवीस की तारीफ

0
62
.

Edited By Raghavendra Shukla | नवभारतटाइम्स.कॉम | Updated:

शिवसेना ने फडणवीस की तारीफशिवसेना ने फडणवीस की तारीफ

मुंबई

महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के एक दिल छू लेने वाले बयान पर शिवसेना ने उन्हें शाबासी दी है। पार्टी के मुखपत्र सामना में शिवसेना ने देवेंद्र फडणवीस की तारीफ करते हुए कहा कि वह विपक्ष के नेता के तौर पर उत्तम काम कर रहे हैं, सामना में ऐसा कई बार कहा गया है। यही उनके लिए सबसे बड़ी शाबासी है।

क्या था फडणवीस का बयान

शिवसेना ने ‘सामना’ के संपादकीय में बताया कि देवेंद्र फडणवीस ने अपने खास सहयोगी गिरीश महाजन से निवेदन किया है कि अगर उन्हें कोरोना होता है तो उन्हें सरकारी अस्पताल में ही भर्ती कराया जाए। शिवसेना ने फडणवीस की इस इच्छा की खूब सराहना की है। पार्टी ने कहा कि उनकी इस भावना की वाहवाही की बजाय उसकी खिल्ली उड़ाई जा रही है, जो ठीक नहीं है। सेना ने कहा कि विपक्षी दल के नेता कोरोना को लेकर सरकार की व्यवस्था से संतुष्ट हैं। उन्होंने अपनी भावना खुलकर व्यक्त की है। राज्य के स्वास्थ्य तंत्र को और क्या चाहिए?

फडणवीस सरकार के काम से संतुष्ट

सेना ने कहा कि फडणवीस कई अस्पतालों में कोरोना सुविधा केंद्र का दौरा करते हैं और सरकार पर अपनी तोप दागते हैं। इससे प्रशासन की दौड़भाग शुरू हो जाती है लेकिन अब सरकार ने जो काम किए हैं, फडणवीस उससे पूरी तरह से संतुष्ट हैं। इसलिए भविष्य में यदि उन्हें कोरोना हो ही गया तो किसी निजी अस्पताल में न भेजते हुए, सरकारी अस्पताल में भर्ती कराने का ‘विल’ अर्थात इच्छापत्र उन्होंने अपने करीबी सहयोगी गिरीश महाजन को सौंप दिया है।

फडणवीस को शाबासी

शिवसेना ने कहा कि कुछ लोगों को यह भी फडणवीस का एक ‘स्टंट’ लग रहा है लेकिन उन्होंने अपनी सहज भावना व्यक्त की है। इसे स्टंट कहना ठीक नहीं। हालांकि, उनकी इस भावना की कद्र करनी चाहिए और समस्त महाराष्ट्रीय जनता को उनकी पीठ थपथपानी चाहिए। शिवसेना ने कहा, ‘फडणवीस का हमेशा कहना रहता है कि उन्हें ‘सामना’ से कभी शाबाशी नहीं मिलती। उनका ऐसा कहना अर्ध सत्य है। फडणवीस विपक्ष के नेता के रूप में उत्तम कार्य कर रहे हैं, इस स्तंभ में हमने ऐसा कई बार कहा है। क्या यह प्रशंसा नहीं है? यह तो सबसे बड़ी शाबाशी है।’

पार्टी ने कहा कि विरोधी दल नेता (फडणवीस) ने राज्य के डॉक्टरों और परिचारिकाओं पर विश्वास व्यक्त किया। उन्हें कुछ हो जाने पर सरकारी तंत्र उन्हें सुरक्षित रखेगा, उनका ऐसा आत्मविश्वास, सरकार और हजारों कोरोना पीड़ितों को बल देने वाला है। इसके लिए विरोधी दल नेता देवेंद्र फडणवीस की जितनी प्रशंसा करें, कम है।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here