International Yoga Day 2020: मिलिंद सोमन ने योग से दिखाया स्वैग, कही ये बात… | health – News in Hindi

0
60
.
International Yoga Day 2020: मिलिंद सोमन ने योग से दिखाया स्वैग, कही ये बात...

मिलिंद सोमन ने योग दिवस ऐसे मनाया

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस २०२० (International Yoga Day 2020) : मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपने instagram अकाउंट पर योग करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की है.

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस २०२० (International Yoga Day 2020) : आज अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस २०२० (International Yoga Day 2020) पर जहां देश विदेश में पूरे जोर शोर के साथ योग दिवस मनाया जा रहा है. वहीं बॉलीवुड के एक्टर और मशहूर मॉडल मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने भी अपने ख़ास अंदाज में योग किया और साथ ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर योग के बारे में महत्वपूर्ण बातें कहीं और साथ ही योग दिवस की शुभकामनाएं भी दीं.

बॉलीवुड एक्टर मिलिंद सोमन (Milind Soman) ने अपने instagram अकाउंट पर योग करते हुए अपनी एक तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में मिलिंद सोमन काफी हरियाली के बीच एक पैर पर स्टैंडिंग पोजीशन में योग करते हुए नजर आ रहे हैं. इस पोज में उन्होंने बायां हाथ कमर पर रखा है और दायां हाथ ऊपर की तरफ है. इस पोस्ट के साथ ही मिलिंद सोमन ने कैप्शन लिखा मेरे लिए योग इस पल यानी वर्तमान में शांति और बुद्धिमत्ता के साथ बैलेंस स्थापित करना है. सभी को योग दिवस की शुभकामनाएं.

गौरतलब है कि मिलिंद सोमन (Milind Soman) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अक्सर ही सुर्ख़ियों में भी रहते हैं. मिलिंद सोमन बढ़ती उम्र में भी बेहद फिट नजर आते हैं. उनकी फिटनेस काफी लोगों के लिए इंस्पायरिंग भी है. इससे पहले भी मिलिंद सोमन खरबूजे (Muskmelon) के साथ ख़ास अंदाज में एक्सरसाइज की थी. लोगों को उनका ये अंदाज भी काफी पसंद आया था और उनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था.

 

इसके साथ ही उन्होंने अपना ब्रेकफास्ट सीक्रेट साझा करते हुए बताया था कि – वो हर मौसम में मौसमी फल जरूरत खाते हैं. उनकी सुबह के नाश्ते की शुरुआत फलों से ही होती हैं, गर्मियों के मौसम में मिलिंद सोमन एक पूरा खरबूजा, पूरा पपीता, 5-6 आम, कुछ केले लेना पसंद करते हैं.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here