Viral: भारत-पाक सीमा पर देश के जवानों ने ‘3 पैग’ पर किया जबरदस्त डांस indian soldiers dancing on 3 peg song at india pakistan border video viral

0
78
.

खबर लिखे जाने तक 59 सेकंड की इस वीडियो को अभी तक 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 52 हजार से भी ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं.

army jawan

डांस करते हुए भारतीय सैनिक (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने शनिवार को अपने ट्विटर अकाउंट पर एक खूबसूरत वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में भारतीय सेना के जवान भारत-पाक सीमा पर एक पंजाबी गाने पर जबरदस्त डांस कर रहे हैं. सरहद पर तैनात भारतीय सैनिक, शैरी मान के पंजाबी गाने ‘तीन पैग’ पर डांस कर रहे हैं. सहवाग द्वारा शेयर की गई ये वीडियो सोशल मीडिया पर अब काफी तेजी से वायरल हो रही है. सोशल मीडिया यूजर्स जवानों के डांस वाली इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या की गोद में लेटी आराम फरमा रही हैं वाइफ नताशा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

सहवाग ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है, ”भारत-पाकिस्तान सीमा पर भांगड़ा करते हुए भारतीय जवान. सैनिकों की खुशी और उनकी अद्भुत ऊर्जा देखकर बहुत अच्छा लग रहा है, जय जवान.” खबर लिखे जाने तक 59 सेकंड की इस वीडियो को अभी तक 3 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं, जबकि 52 हजार से भी ज्यादा लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. पंजाबी गाने पर डांस कर रहे भारतीय सैनिकों की इस वीडियो को 7.5 हजार से भी ज्यादा लोग शेयर कर चुके हैं.

ये भी पढे़ं- उम्र महज 7 साल और टैलेंट ऐसा कि यकीन ही न हो, जैनिल ने ‘पहला नशा’ गाने पर कीबोर्ड बजाकर लोगों को किया मदहोश

वीरेंद्र सहवाग सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और जवानों को काफी सम्मान देते हैं. इससे पहले, सहवाग ने 12 जुलाई को भी भारतीय सेना के जवानों की एक वीडियो शेयर की थी. वीडियो में एक भारतीय जवान अपने जन्मदिन पर बर्फ से बना केक काट रहा था. वीडियो में जवान के साथ उसके कुछ साथी भी थे जो लगातार बर्फबारी के बीच उसका जन्मदिन मना रहे थे. भारी बर्फबारी के बीच बर्फ का केट काटकर जन्मदिन मना रहे सैनिक की वीडियो को 11 लाख से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.


First Published : 18 Jul 2020, 03:36:17 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here