Viral VIdeo: Rhinoceros was resting on the road, the guard stopped the vehicles and said- Don’t Disturb – Viral VIdeo : सड़क पर आराम फरमा रहा था गैंडा, गार्ड ने गाड़ियां रुकवाकर कहा- Don’t Disturb

0
168

काजीरंगा नेशनल पार्क ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक गैंडा (Rhino) सड़क किनारे आराम फरमाता नजर आ रहा है. यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है.

Rhino

सड़क पर आराम फरमा रहा था गैंडा, गार्ड ने रोक दी ट्रैफिक (Photo Credit: Video Grab)

नई दिल्ली:

काजीरंगा नेशनल पार्क ने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक गैंडा (Rhino) सड़क पर आराम फरमाते हुए देखा जा सकता है. यह वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर काफी वायरल (Viral Video) हो रहा है. वीडियो में सड़क किनारे गैंडा आराम फरमा रहा है और उसके आसपास से गाड़ियां गुजर रही है. गैंडा जिस सड़क पर बैठा है वह NH37 के पास है.

काजीरंगा नेशनल पार्क की ओर से गैंडा की वीडियो शेयर करते हुए लिखा गया है- बगोरी रेंज में बंदर ढाबी इलाके के पास एक गैंडा भटक गया था और NH37 के पास आराम कर रहा था. तभी नेशनल पार्क के सिक्योरिटी गार्ड ने गाड़ियां रुकवाकर कहा- नो डिस्टर्ब. साथ ही वहां से गुजर रहे लोगों को साइड से गाड़ी निकलने के आदेश दिए जा रहे थे. और गाड़ी धीमी गति से चलाने की भी सलाह दी जा रही थी.

सोशल मीडिया पर इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है. वहीं तरह-तरह के कमेंट भी आ रहे हैं. कमेंट में काजीरंगा नेशनल पार्क की तारीफ भी की जा रही है. वीडियो को अब तक 99000 से अधिक बार देखा जा चुका है और 1000 से अधिक रिट्वीट व 100 से अधिक कमेंट आ चुके है .

सोशल मीडिया पर यूजर काजीरंगा नेशनल पार्क की भी तारीफ कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- शानदार. एक दूसरे यूजर ने कहा- फॉरेस्ट डिपार्टमेंट बेहद शानदार काम कर रही है.


First Published : 18 Jul 2020, 04:12:31 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here