झांसी: दबिश में देने गई कानपुर पुलिस की गाड़ी पलटी, दरोगा की मौत | kanpur – News in Hindi

0
218
.
झांसी: दबिश में देने गई कानपुर पुलिस की गाड़ी पलटी, दरोगा की मौत

दबिश में देने गई कानपुर पुलिस की गाड़ी पलटी (सांकेतिक फोटो)

सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस (Police) ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. घायल सिपाहियों की पहचान आशीष, अफ्फान, प्रबल प्रताप और सोनू कुमार के रूप में हुई है.

झांसी. उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) में थाना मोठ क्षेत्र के हाइवे पर कानपुर पुलिस टीम की इनोवा गाड़ी पलट गई, जिसमें कानपुर (Kanpur) के थाना चकरी के शिव गोदावरी पुलिस चौकी के दो दारोगा और 4 सिपाही घायल हो गए. घटना में चकेरी शिवगोदावरी चौकी प्रभारी मनोज पाटिल की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन घायल लोगों को बेहतर इलाज के लिए झांसी मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. दो लोग मामूली रूप से घायल हैं, जिन्हें कानपुर ले जाया गया है. घटना के बाद मृतक दरोगा के घर में कोहराम मचा हुआ है.

जानकारी के मुताबिक, कानपुर शिव गोदावरी चौकी की पुलिस पार्टी झांसी थाना मोठ के गांव अमरा में दबिश देने आई थी. वापस कानपुर लौटते समय हाइवे पर अचानक टायर फट गया और गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया. इसके बाद पुलिस की गाड़ी हाइवे पर 3-4 बार पलट गई है. इस घटना के बाद आसपास के ग्रामीण तुरंत वहां पहुंचे और सभी पुलिसकर्मियों को गाड़ी से बाहर निकाला.

तीन गंभीर घायलों को पास के झांसी मेडिकल कॉलेज में भेजा गया. सड़क किनारे गड्ढे में पानी भरा था जिसमें पुलिस की गाड़ी अनियंत्रित होकर गिर गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया. घायल सिपाहियों की पहचान आशीष, अफ्फान, प्रबल प्रताप और सोनू कुमार के रूप में हुई है. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुट गई है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here