नेटफ्लिक्स के नए शो इंडिया मैचमेकिंग को देख दर्शक निराश, ट्विटर पर किया ट्रोल – Netflix reality show indian matchmaking is making twitter cringe users troll it tmov

0
106
.

नेटफ्लिक्स पर अक्सर अलग-अलग शोज आते रहते हैं और दर्शकों को इन्हें देखने में मजा भी आता है. लेकिन बहुत सी बार ऐसा भी होता है कि शोज से किसी की भावनाएं आहत हो जाएं. हालांकि इस बार दर्शकों की भावनाएं तो आहत हुई ही, साथ ही उन्हें मजा भी आ रहा था. असल में हम बात कर रहे हैं नेटफ्लिक्स के नए रियलिटी शो इंडिया मैचमेकिंग के बारे में.

ट्विटर पर उदा रहा इंडिया मैचमेकिंग का मजाक

ये शो हाल ही में नेटफ्लिक्स पर आया है. शो में मुंबई की फेमस मैचमकर सीमा तापरिया अलग-अलग लोगों के लिए लाइफ पार्टनर ढूंढने की कोशिश कर रही हैं. जहां आजकल के व्यूअर्स टू हॉट टू हैंडल और लव इज ब्लाइंड जैसे रियलिटी शोज को देखना पसंद कर रहे हैं, वहीं इंडिया मैचमेकिंग एकदम अलग शो है. इसमें अरेंज मैरिज के कॉन्सेप्ट को दिखाया गया है, जो दर्शकों को पसंद नहीं आ रहा है.

शो में सीमा कुछ NRI लोगों जैसे नादिया, अपर्णा, अक्षय संग अन्य के लिए एक परफेक्ट लाइफ पार्टनर की तलाश कर रही हैं. यहां लोगों को गोरी लड़कियां, अमीर लड़के और मां को खुश रखने वाले लाइफ पार्टनर्स चाहिए और यही बात दर्शकों को अच्छी नहीं लग रही है. नतीजा ये कि लोग जमकर ट्विटर पर इसका मजाक उड़ा रहे हैं और इसकी कमियों के बारे में भी बात कर रहे हैं.

मेरा भी करियर खराब करने की हुई थी कोशिश, नहीं दिखा पाई कंगना जैसी हिम्मत- सिमी ग्रेवाल

प्यार तूने क्या किया के डायरेक्टर रजत मुखर्जी का निधन, बॉलीवुड सेलेब्स ने जताया दुख

सभी लोग इंडिया मैचमेकिंग को बुरा नहीं मान रहे हैं. कुछ क्रिंज वॉचर्स के तो मजे आ गए हैं. लेकिन कई लोग इसपर जातिवाद, रंगभेद प्रमोट करने का आरोप भी लगा रहे हैं. साथ ही दर्शकों का कहना है कि 21वीं सदी में ऐसी शादियां होना दुखद है. बता दें कि इंडिया मैचमेकिंग शो फिलहाल नेटफ्लिक्स की वॉच लिस्ट में 10वें नंबर पर है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here