पूछताछ के लिए राजस्थान SOG टीम को रिजॉर्ट में नहीं मिली एंट्री, वापस लौटी – Rajasthan political crisis sog team returns from manesar resort

0
69
.

राजस्थान का सियासी घमासान शांत होते नजर नहीं आ रहा है. कथित ऑडियो टेप मामले में मानेसर के रिजॉर्ट में रुके विधायकों (पायलट खेमा) से पूछताछ के लिए पहुंची एसओजी टीम वापस लौट आई है. एसओजी टीम को रिजॉर्ट के अंदर जाने नहीं दिया गया. रिजॉर्ड प्रबंधन ने रात का हवाला देते हुए सुबह आने के लिए कहा है. करीब 10 मिनट के बाद एसओजी टीम वेस्टर्न रिजॉर्ट से लौट आई थी.

इससे पहले राजस्थान पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की टीम शुक्रवार शाम मानसेर पहुंची थी. इस दौरान भी टीम सीधे अंदर जाने नहीं दिया गया था. करीब करीब डेढ़ घंटे के इंतजार के बाद एसओजी टीम को होटल में एंट्री की परमिशन दी गई थी. हालांकि वहां एसओजी टीम को कांग्रेस के विधायक भंवरलाल शर्मा नहीं मिले तो टीम वापस लौट आई.

बता दें, जो ऑडियो टेप वायरल हुआ है वो विधायकों की खरीद-फरोख्त से जुड़ा है. इसे देखते हुए गहलोत सरकार ने केस दर्ज कराया है. इस मामले में सीएम गहलोत का कहना था कि विरोधी उनकी सरकार को गिराने के लिए डील कर रहे थे. इसी मामले में शनिवार को संजय जैन को कोर्ट में पेश किया गया था, जहां बाद में कोर्ट ने उसे रिमांड पर भेज दिया.

विधायकों की खरीद-फरोख्त से जुड़े तीन ऑडियो क्लिप सामने आए हैं. इन ऑडियो क्लिप में संजय जैन नाम के एक शख्स की आवाज होने का दावा भी किया जा रहा है. एसओजी ने संजय जैन को गिरफ्तार किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here