बंगाल में छात्रा से कथित तौर पर रेप के बाद हत्या, लोगों का उग्र प्रदर्शन, सियासत तेज – kolkata girl alleged raped and killed in bengal political tension rises

0
56
.
  • उत्तरी दिनाजपुर जिले के चोपड़ा विधानसभा क्षेत्र की घटना
  • परिजनों ने गैंगरेप का आरोप लगाया, तफ्तीश में जुटी पुलिस

पश्चिम बंगाल के उत्तरी दिनाजपुर जिले के चोपड़ा विधानसभा क्षेत्र से शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां सोनारपुर इलाके में एक 15 साल की स्कूली छात्रा के साथ कथित तौर पर रेप के बाद हत्या कर दी गई. इस घटना के बाद स्थानीय लोगों ने राष्ट्रीय राजमार्ग-31 जाम करके जमकर हंगामा किया और कार्रवाई की मांग की. लोगों का उग्र प्रदर्शन देख पुलिस को लाठीचार्ज का सहारा लेना पड़ा. पुलिस ने आंसू गैस के गोले भी दागे.

बताया जा रहा है कि छात्रा को पहले अगवा किया गया था, फिर उसके साथ दरिंदगी की गई. उसका शव सोनारपुर इलाके में एक बरगद के पेड़ के पास मिला था. मृतक छात्रा के परिजनों ने गैंगरेप और हत्या का आरोप लगाया है.

मृतक छात्रा की बहन ने बताया कि अभी हाल ही में उसने 10वीं की परीक्षा पास की थी. बीती रात छात्रा के लापता होने के बाद परिवार ने उसकी खोज शुरू की और एक पेड़ के नीचे शव मिला. उसके मुंह में जहर था. इस मामले में परिवार ने दूसरे समुदाय के 5 लोगों पर शक जताया है. वहीं, दासपारा ग्राम सभा समिति के सदस्य असीम बर्मन ने कहा कि पुलिस ने घटनास्थल से दो साइकिल, आधार कार्ड और एक मोबाइल बरामद किया है.

इस घटना पर भाजपा नेता सुरजीत सेन ने कहा कि टीएमसी के गुंडों ने इलाके में आतंक का माहौल बनाया है. हम आरोपियों की गिरफ्तारी और फांसी की सजा देने की मांग करते हैं. भाजपा सांसद राजू बिस्टा ने कहा कि ये शांतिपूर्ण क्षेत्र आज अपराध और अपराधियों का एक अड्डा बन गया है, जो पार्टी में राजनीतिक संरक्षण प्राप्त करते हैं. मुख्यमंत्री के रूप में एक महिला होने के बावजूद आज दुख की बात है कि पश्चिम बंगाल महिलाओं के खिलाफ सबसे अधिक अपराधों वाले राज्यों में शुमार है.

पश्चिम बंगालः पुलिस के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे भाजपाइयों पर हमला, कई घायल

इधर, टीएमसी के वरिष्ठ नेता और पर्यटन मंत्री गौतम देब ने कहा कि मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने मामले में कड़ी कार्रवाई का आदेश दिया है. दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा, उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. एक टीएमसी प्रतिनिधिमंडल चोपड़ा इलाके का दौरा करेगा और सोमवार को पीड़ित परिवार से मिलेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें. डाउनलोड करें

  • Aajtak Android App
  • Aajtak Android IOS



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here