magarashtra gvt: कांग्रेस नेता का दावा, बीजेपी के कुछ विधायक कांग्रेस के संपर्क में – some bjp mlas get in touch with congress said a congress leader

0
68
.
यशोमति ठाकुरयशोमति ठाकुर

मुंबई

ऐसे में जब कांग्रेस टूटकर बिखर रही है, तब महाराष्ट्र कांग्रेस की नेत्री व राज्य की महिला बाल कल्याण मंत्री यशोमती ठाकुर ने दावा किया है कि महाराष्ट्र में बीजेपी के 105 में से कुछ विधायक उनकी पार्टी के संपर्क में हैं। साथ ही वे यह भी कहती हैं कि अगर यह नाम जनता के सामने ला दिए गए, तो राजनीतिक ‘भूकंप’ आ जाएगा।

ट्विटर पर एक विडियो संदेश साझा करते हुए ठाकुर ने बीजेपी नेता एवं पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर हमला बोलते हुए कहा कि वे ऐसे लोगों से घिरे हैं, जो बाहरी हैं। वह उन नेताओं का हवाला दे रही थीं, जिन्होंने प्रदेश में पिछले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस एवं एनसीपी छोड़कर बीजेपी का दामन थाम लिया था।

ठाकुर ने कहा, ‘यह दर्शाता है कि वे कितने कमजोर हैं। बीजेपी के 105 विधायकों में से कितने लोग दूसरे दलों से आए हैं ? क्या आप गारंटी लेते हैं कि वे सब हमेशा भाजपा के साथ रहेंगे ? पार्टी के 105 विधायकों में से उन विधायकों के नाम का खुलासा हो जाए, जो कांग्रेस के संपर्क में हैं, तो भूकंप आ जाएगा।’

बीजेपी की आलोचना करते हुए महिला बाल कल्याण मंत्री ठाकुर ने कहा कि केंद्र में बहुमत की सरकार होने के बावजूद यह राज्यों में दूसरी पार्टी की सरकारों को अस्थिर करने का प्रयास कर रही है। भाजपा की सत्तालोलुपता और गंदी राजनीति कर्नाटक, मध्य प्रदेश और अब राजस्थान में दिखी है। उन्होंने कहा, ‘महाराष्ट्र सरकार स्थिर है, राज्य ने देश को नया सूत्र दिया है और मुझे लगता है कि यह सफल होगा। उन्होंने फिर दावा किया कि शिवसेना ने नेतृत्व वाली महाविकास अघाडी सरकार स्थिर है और अपना पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here