maharashtra corona: शिवसेना ने की फडणवीस की ‘तंजिया’ तारीफ – shiv sena praises fadnavis ‘tanzia’

0
95
.
शिवसेना नेताओं ने क्यों कराया मुंडन?शिवसेना नेताओं ने क्यों कराया मुंडन?
हाइलाइट्स

  • फडणवीस ने कहा था कि मुझे कोरोना हो जाए तो सरकारी अस्पताल में भर्ती कराना
  • शिवसेना ने कहा कि फडणवीस जानते हैं कि सरकारी अस्पतालों में अच्छा इलाज हो रहा है
  • शिवसेना ने सामना में लिखा है कि फडणवीस नेता विपक्ष के तौर पर अच्छा काम कर रहे हैं

मुंबई

विधानसभा में नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस की शिवसेना नेता ने तंज कसते हुए तारीफ की है। दरअसल मामला देवेंद्र फडणवीस के उस बयान से जुड़ा है, जिसमें उन्होंने कहा था कि अगर मुझे कोरोना हो जाए, तो मेरा इलाज सरकारी अस्पताल में ही कराना। शिवसेना ने फडणवीस के इसी बयान पर आज अपने मुखपत्र में जमकर चुटकी ली है।

शिवसेना ने कहा है कि फडणवीस ने यह बयान पूरे राज्य का दौरा करने के बाद दिया है। इसका अर्थ यह हुआ कि फडणवीस को यह मालूम चल गया है कि राज्य के सरकारी अस्पतालों में कोरोना मरीजों का इलाज सही ढंग से चल रहा है। शिवसेना ने कहा है कि इस बयान के लिए नेता विपक्ष की जितनी तारीफ की जाए, उतनी कम है।

शिवसेना ने लिखा है कि फडणवीस नेता विपक्ष के तौर पर अच्छा काम कर रहे हैं। फडणवीस के बयान से सरकारी अस्पतालों में कोरोना का इलाज करा रहे मरीजों का उत्साहवर्धन हुआ है। नेता विपक्ष के बयान को सरकार के हक में मोड़ने की शिवसेना की इस तरकीब की राजनीतिक गलियारों में शनिवार को खूब चर्चा रही।

बता दें कि देवेंद्र फडणवीस ने 2 दिन पहले ही अपने पूर्व सहकर्मी राज्य के पूर्व मंत्री गिरीश महाजन से कहा था कि अगर उन्हें कोरोना हो जाए तो उन्हें सरकारी अस्पताल में ही भर्ती करना। उनका यह बयान मुख्यधारा की मीडिया से लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में रहा, लेकिन इसके जवाब में शिवसेना का बयान और भी ज्यादा चर्चा में आ गया है।

NBT

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here