कानपुर: मंदिर के गर्भगृह में युवती की लाश मिलने से पूरे गांव में मचा हड़कंप | kanpur – News in Hindi

0
180
.
कानपुर: मंदिर के गर्भगृह में युवती की लाश मिलने से पूरे गांव में मचा हड़कंप

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इस घटना की जानकारी ग्रामीण रमेश कुमार (Rural Ramesh Kumar) ने 112 डायल को दी. कुछ ही मिनट में पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस के अनुसार शव गांव की किशोरी का है.

कानपुर. सावन माह में सोमवार का अलग ही महत्व होता है. हर भक्त अपने आसपास बने मंदिरों में शंकर भगवान की भक्ति करने पहुंच जाता है. लेकिन कानपुर (Kanpur) देहात के रसूलाबाद कोतवाली (Rasulabad Kotwali) क्षेत्र अंतर्गत फतेहपुर गांव में एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. फतेहपुर गांव (Fatehpur Village) के शिव मंदिर में एक युवती का शव मिला है. इस घटना की जानकारी मिलते ही मंदिर के पास लोगों की भीड़ लग गई. कहा जा रहा है कि मंदिर में घंटे से टंगा हुआ लड़की का शव मिला है.

वहीं, इस घटना की जानकारी ग्रामीण रमेश कुमार ने 112 डायल को दी. कुछ ही मिनट में पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस के अनुसार शव गांव की किशोरी का है, जो रात 12:00 बजे से लापता थी. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. पुलिस की जांच में प्रारंभिक तौर पर जो बात सामने आ रही है उसके अनुसार, प्रथम दृष्टया पूरा मामला प्रेम प्रसंग का लग रहा है. वहीं, इस पूरे मामले में लड़की के घरवाले कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं. पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद सभी कारण स्पष्ट हो पाएंगे. वहीं, शव का आधा हिस्सा मंदिर में फर्श पर लेटा हुआ था. ऐसे में देखने से लग रहा है कि हत्या करने के बाद शव को फांसी का रूप देने के लिए घंटे से टांग दिया गया है.

फोरेंसिक टीम जांच पड़ताल कर रही है
उधर, संगम नगरी प्रयागराज (Prayagraj) जिले में वारदातों का दौर थम नहीं रहा है. रविवार को सोरांव के मलाक हरहर इलाके में एक युवक ने पहले रिश्‍ते की बुआ को गोली मार दी. इसके बाद खुद को भी गोली से उड़ा लिया. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों को जख्‍मी हालत में बेली अस्‍पताल लेकर पहुंची. जहां डॉक्‍टरों ने मृत घोषित कर दिया. बताया जाता है कि मृतक रिश्‍ते में बुआ भतीजे हैं. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल मौके पर फोरेंसिक टीम जांच पड़ताल कर रही है.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here