‘लालू प्रसाद यादव’ ने इंटरनेट पर मचाया लहलका, गाने गाकर लूट ली महफिल viral video of a little boy names lalu prasad yadav sings popular songs

0
142
.

मनोरंजन के दौरान जब बच्चे ने बातों-बातों में सीटी बजाई तो एसआई बी.डी. द्विवेदी समेत वहां मौजूद तमाम लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे.

lalu

लोगों का मनोरंजन करते हुए लालू (Photo Credit: सोशल मीडिया)

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया पर एक नन्हे बच्चे की वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है. वीडियो में दिख रहा बच्चा अपना नाम लालू प्रसाद यादव बता रहा है. वीडियो में दिख रहा ये बच्चा, मध्य प्रदेश के कटनी में NKJ पुलिस स्टेशन में कार्यरत एसआई बी.डी. द्विवेदी को अपने मनमोहक अंदाज में डांस और गाने गाकर सुना रहा है. इस दौरान वहां कुछ स्थानीय लोग भी मौजूद थे, जो बच्चे के डांस और गायिकी का आनंद उठा रहे थे. आईपीएस ऑफिसर पंकज नैन ने गाना गाकर डांस कर रहे इस बच्चे की वीडियो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है.

ये भी पढ़ें- भारत-पाकिस्तान सीमा पर देश के जवानों ने ‘3 पैग’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

पंकज ने इस वीडियो के दो भागाों को शेयर किया है. पहले भाग में यह बच्चा कुछ स्टेप्स के साथ ‘मेरा भोला है भंडारी’ गाना गाया. इस मनोरंजन के दौरान जब बच्चे ने बातों-बातों में सीटी बजाई तो एसआई बी.डी. द्विवेदी समेत वहां मौजूद तमाम लोग ठहाके लगाकर हंसने लगे. एसआई ने जब बच्चे से उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम लालू प्रसाद यादव बताया. वीडियो के दूसरे हिस्से में बच्चे ने सपना चौधरी का ‘तेरी आंख्या का काजल’ गाना गाया. आईपीएस अधिकारी ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ”आत्मविश्वास हो तो लालू प्रसाद यादव जैसा.. बहुत बढ़िया.”

ये भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या की गोद में लेटी आराम फरमा रही हैं वाइफ नताशा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

वीडियो के अंत में एसआई द्विवेदी ने लालू प्रसाद से हाथ मिलाया और उसकी पीठ थपथपाई. एसआई ने बच्चे के सिर पर हाथ फेरकर आशीर्वाद भी दिया. आईपीएस ऑफिसर पंकज नैन द्वारा शेयर की गई वीडियो को खबर लिखे जाने तक 2 लाख व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में नन्हे लालू की मासूमियत और एसआई बी.डी. द्विवेदी के व्यवहार ने सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लिया है. वीडियो को 26 हजार से भी ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं और करीब 5300 यूजर इसे रीट्वीट कर चुके हैं.


First Published : 20 Jul 2020, 03:36:53 PM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here