विधायक विजय मिश्रा ने गुंडा एक्ट की कार्रवाई को बताया राजनैतिक विरोधियों की साजिश | allahabad – News in Hindi

0
133
.
विधायक विजय मिश्रा ने गुंडा एक्ट की कार्रवाई को बताया राजनैतिक विरोधियों की साजिश

MLA विजय मिश्रा बोले- पुलिस कार्रवाई विरोधियों की साजिश

दो दिन पूर्व भदोही जनपद के पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी थी कि एक व्यवसाई को धमकी दिए जाने के मामले में वायरल ऑडियो का स्वतः संज्ञान लेते हुए पुलिस ने विधायक विजय मिश्र पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई की है जिसकी रिपोर्ट डीएम भदोही को भेजी जा चुकी है

भदोही. ज्ञानपुर के विधायक विजय मिश्र (MLA Vijay Mishra) पर पुलिस (Police) द्वारा गुंडा एक्ट की कार्रवाई के बाद विधायक विजय मिश्र विरोधियों पर हमलावर हो गए हैं. विधायक का आरोप है कि आगामी जिला पंचायत चुनाव (District Panchayat Election) के मद्देनजर उनकी स्थिति कमजोर करने के इरादे से विपक्षियों की साज़िश के तहत पुलिस ने उन पर यह कार्रवाई की है.

विधायक के आरोप
MLA विजय मिश्र ने आज प्रेस कांफ्रेंस बुला कर अपना पक्ष रखा. उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि जिला पंचायत के चुनाव को देखते हुए उनके विरोधियों के इशारे पर पुलिस उनके खिलाफ गलत कार्रवाई कर रही है. उनका आरोप है कि बसपा के पूर्व मंत्री राकेशधर त्रिपाठी,रंगनाथ मिश्रा और बसपा से भाजपा में आये विधायक रविंद्रनाथ त्रिपाठी जिला पंचायत की कुर्सी पर कब्जा करना चाहते हैं इसलिए उन्हें साजिश के तहत फंसाया जा रहा है. बता दें कि वर्तमान भदोही जिला पंचायत अध्यक्ष काजल यादव विजय मिश्र के खेमे से जुड़ी हैं. इस मामले में आज विधायक विजय मिश्र ने मीडिया के समक्ष बोले जिस समय मंत्री नंदगोपाल नंदी पर इलाहाबाद में हमला हुआ था उन्हें उस समय एक पुलिस अधिकारी ने फर्जी तरीके से फंसाया था और वह अधिकारी वर्तमान में वाराणसी जोन में तैनात हैं. उनका आरोप है कि वह बसपा के पूर्व मंत्रियों के इशारे पर कार्रवाई कर रहे हैं इसमें भदोही के भाजपा विधायक जो बसपा से भाजपा में आए हैं उनका भी हाथ है.

पुलिस ने डीएम को भेजी है रिपोर्टगौरतलब है कि दो दिन पूर्व भदोही जनपद के पुलिस अधीक्षक ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर जानकारी दी थी कि एक व्यवसाई को धमकी दिए जाने के मामले में वायरल ऑडियो का स्वतः संज्ञान लेते हुए पुलिस ने विधायक विजय मिश्र पर गुंडा एक्ट की कार्रवाई की है जिसकी रिपोर्ट डीएम भदोही को भेजी जा चुकी है. व्यापारी को धमकी देने के मामले में विधायक का कहना था कि कि ये आरोप गलत है कि उन्होंने किसी को नहीं धमकाया है.

ये भी पढ़ें- बाइक बोट घोटाला मामले में ED की बड़ी कार्रवाई,आरोपियों की 103 करोड़ की संपत्ति कुर्क

बता दें कि भदोही जनपद की ज्ञानपुर विधानसभा सीट से लगातार चौथी बार विजय मिश्रा विधायक हुए हैं. तीन बार वह सपा से और चौथी बार निषाद पार्टी की टिकट पर चुनाव जीत कर विधायक बने हैं. उनकी पत्नी रामलली मिश्रा मिर्जापुर से एमएलसी हैं और भदोही जनपद के जिला पंचायत पर उन्हीं के खेमे की काजल यादव अध्यक्ष हैं.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here