प्रेमिका से मिलने घर पहुंचे प्रेमी की बेरहमी से पिटाई, इलाज के दौरान तोड़ा दम… | fatehpur – News in Hindi

0
108
.
प्रेमिका से मिलने घर पहुंचे प्रेमी की बेरहमी से पिटाई, इलाज के दौरान तोड़ा दम...

युवक की लाठी डंडो से पीट पीटकर बेरहमी से हत्या कर दी गई (सांकेतिक फोटो)

आरोप है कि युवती के परिजनों ने कमरा खोलकर अनिरुद्ध को बाहर निकाला और उसे लाठी डंडों से जमकर मारा पीटा. युवक बार-बार युवती के परिवार वालों से माफी मांगता रहा और दया की गुहार लगाता रहा…

फतेहपुर. जनपद में एक सनसनीखेज वारदात में प्रेमिका से मिलने पहुंचे प्रेमी की लाठी-डंडो से पीट- पीटकर बेरहमी से हत्या (Murder) कर दी गई. आरापुर गांव में हुई युवक की हत्या की वारदात के बाद से पूरे इलाके में हड़कम्प मचा हुआ है. इस मामले में युवती के पिता समेत चार लोगों के खिलाफ पुलिस द्वारा हत्या का मामला दर्ज किया गया है लेकिन घटना के बाद से ही सभी आरोपी घर में ताला लगा कर मौके से फरार बताए जा रहे हैं.

प्रेमिका से मिलने पहुंचा था अनिरुद्ध
रिपोर्ट के मुताबिक आरापुर गांव के रहने वाले अनिरुद्ध नाम के युवक का अपने ही गांव की एक युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था. ग्रामीणों ने बताया जा रहा है कि घटना के समय 25 वर्षीय अनिरुद्ध अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचा था. प्रेमी प्रेमिका जब मकान के एक कमरे में मौजूद थे उसी समय इस बात की भनक युवती के परिजनों को मिल गई. गुस्से में आकर युवती के परिजनों ने कमरा खोलकर अनिरुद्ध को बाहर निकाला और उसे लाठी डंडों से जमकर मारा पीटा. युवक बार-बार युवती के परिवार वालों से माफी मांगता रहा और दया की गुहार लगाता रहा लेकिन गुस्से में चूर युवती के परिवार वालों ने उसे बेरहमी से पीटा.
ये भी पढ़ें- Opinion: सुशांत राजपूत आत्महत्या मुद्दे को आखिर क्यों उठा रही बीजेपी, बिहार चुनाव से क्या है कनेक्शन?

जिला अस्पताल में हुई मौत
मार पिटाई की सूचना युवक के परिजनों को लगने के बाद वो तुरन्त मौके पर पहुंचे और युवक को लड़की के परिजनों के चंगुल से छुड़ा कर थाने लाये. थाने पर पुलिस ने युवती के परिवार वालों पर जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज कर अनिरुद्ध को इलाज के लिए जिला अस्पताल भेज दिया लेकिन उपचार के दौरान ही गंभीर रूप से घायल युवक की मौत हो गई. पीट-पीटकर की गई युवक की हत्या के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. जानकारी के मुताबिक युवक की मौत के बाद युवती के परिजन घर में ताला डालकर मौके से फरार हो गए हैं. इस मामले में जिले के पुलिस अधीक्षक प्रशांत वर्मा का कहना है कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगाई गई हैं और छिपने के संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है. पुलिस द्वारा फरार आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here