राम मंदिर पर दिया बयान, शरद पवार को ‘जय श्रीराम’ लिखे 10 लाख पोस्टकार्ड भेजेगी बीजेपी

0
68
.

महाराष्‍ट्र बीजेपी युवा मोर्चा के नेताओं ने वंदे मातरम की नारेबाजी के बीच इस मुहिम की शुरुआत कर दी है। शरद पवार ने एक इंटरव्‍यू में कहा था कि राम मंदिर के भूमि पूजन से देश से कोरोना नहीं भागेगा। इसको लेकर बीजेपी ने पलटवार किया है।

Edited By Vaibhava Pandey | नवभारत टाइम्स | Updated:

शरद पवार पर बीजेपी का पलटवारशरद पवार पर बीजेपी का पलटवार
हाइलाइट्स

  • राम मंदिर पर बयान देने पर बीजेपी ने शरद पवार पर पलटवार किया है
  • बीजेपी एनसीपी चीफ को जय श्रीराम लिखे 10 लाख पोस्‍टकार्ड भेज रही है
  • पार्टी का कहना है कि हर पोस्‍टकार्ड को देखकर पवार को राम याद आएंगे
  • शरद पवार ने कहा था कि मंदिर भूमि पूजन से देश से कोरोना नहीं भागेगा

मुंबई

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 5 अगस्‍त को अयोध्‍या में राम मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम में आ सकते हैं। कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोरों पर हैं। पीएम के अलावा बीजेपी के कई बड़े नेताओं के समारोह में शामिल होने की बात कही जा रही है। दूसरी ओर, कोरोना काल के बीच मंदिर भूमि पूजन कार्यक्रम को लेकर राजनीति भी तेज हो गई है। एनसीपी के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष शरद पवार ने तो प्रधानमंत्री को देश में हो रहे आर्थिक नुकसान पर ज्‍यादा ध्‍यान देने की नसीहत दे दी थी। अब इसके विरोध में भारतीय जनता पार्टी ने पोस्‍टकॉर्ड वार शुरू किया है। बीजेपी शरद पवार को 10 लाख पोस्‍टकार्ड भेजेगी। बुधवार को जय श्रीराम के नारों के बीच इस मुहिम की शुरुआत कर दी गई।

बता दें कि शिवसेना प्रवक्‍ता संजय राउत को दिए गए एक इंटरव्‍यू में शरद पवार ने कहा था कि राम मंदिर के भूमि पूजन से देश से कोरोना नहीं जाएगा। पवार के इस बयान पर बीजेपी ने उन्‍हें राजनीति ना करने की नसीहत दी है। बुधवार को महाराष्‍ट्र बीजेपी युवा मोर्चा के नेताओं ने शरद पवार को 10 लाख पोस्‍टकार्ड भेजने का अभियान शुरू कर दिया। इन सभी पोस्‍टकार्डों पर ऊपर जय श्रीराम लिखा गया है।

NBT

पोस्‍टकार्ड भेजते बीजेपी नेता

‘हर पोस्‍टकार्ड से याद आएंगे श्रीराम’

महाराष्‍ट्र बीजेपी युवा मोर्चा के एक नेता ने बताया कि शरद पवार ने राम मंदिर भूमि पूजन पर टिप्‍पणी कर देश के करोड़ों रामभक्‍तों की भावनाओं को आहत किया है। इसलिए उन्‍हें ये पोस्‍टकार्ड भेजे जा रहे हैं। हर पोस्‍टकार्ड को पढ़कर शरद पवार को प्रभु श्रीराम का स्‍मरण होगा जिससे उन्‍हें समझ में आएगा कि राम जी हमारे आराध्‍य क्‍यों है। बीजेपी कार्यकर्ताओं ने पोस्‍टकार्ड भेजते समय वंदे मातरम और जय श्रीराम के नारे भी लगाए।

Web Title bjp will send 10 lakh postcards to sharad pawar written with ‘jai shri ram’ in maharastra(Hindi News from Navbharat Times , TIL Network)

रेकमेंडेड खबरें

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here