लखनऊ के पॉश इलाके में पौधा चोरी करते हुए CCTV में कैद हुआ चोर thief stealing plant in indira nagar lucknow recorded in cctv

0
87
.

नई दिल्ली:

चोरी करने वाले लोग न जाने क्या-क्या चुरा लेते हैं. गली-मोहल्लों में तो चप्पल तक चोरी करने की बातें सुनने को मिल जाती हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे चोर को दिखाने जा रहे हैं, जो कोई खजाना या चप्पल नहीं बल्कि पौधा चोरी करता हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया.

ये भी पढ़ें- ‘लालू प्रसाद यादव’ ने सोशल मीडिया पर मचाया लहलका, ‘भोला भंडारी’ और ‘आंख्या का काजल’ गाकर लूट ली महफिल

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के पॉश इलाके में एक शख्स पौधा चुराता हुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया. सीसीटीवी कैमरे की रिकॉर्डिंग में आप देखेंगे कि स्विफ्ट डिजायर में सवार चोर लखनऊ के इंदिरानगर इलाके में एक मकान के पास आकर रुका और मेन गेट पर रखे एक बड़े से पौधे को चुरा लिया.

ये भी पढ़ें- भारत-पाकिस्तान सीमा पर देश के जवानों ने ‘3 पैग’ गाने पर किया जबरदस्त डांस, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

पौधा काफी बड़ा और वजनदार था, जिसकी वजह से वह गमले को उठा भी नहीं पा रहा था और कई बार लड़खड़ाकर गिर भी गया. हालांकि, वह जैसे-तैसे गमले को अपनी कार की डिग्गी में रखने में कामयाब हो गया. लेकिन जब तक डिग्गी बंद होती, तब तक मकान मालिक बाहर आ गए.

ये भी पढ़ें- हार्दिक पांड्या की गोद में लेटी आराम फरमा रही हैं वाइफ नताशा, सोशल मीडिया पर वायरल हुई तस्वीर

चोर की किस्मत अच्छी थी कि वह मकान मालिक के हाथ आने से पहले ही बिना डिग्गी बंद किए ही कार लेकर फरार हो गया. लखनऊ के इंदिरानगर में चोरी की इस वारदात को रविवार, 19 जुलाई को अंजाम दिया गया था.




Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here