Ashok Gehlot writes to PM Narendra Modi about Rajasthan Political Drama । गहलोत ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर कहा- राजस्थान सरकार को गिराने का हो रहा है प्रयास

0
56
.

Ashok Gehlot writes to PM Narendra Modi about Rajasthan Political Drama । गहलोत ने प्रधानमंत्री को प- India TV Hindi

Image Source : PTI (FILE)
गहलोत ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर कहा- राजस्थान सरकार को गिराने का हो रहा है प्रयास

जयपुर. राजस्थान की पॉलिटिकल लड़ाई में जबर्दस्त ट्विस्ट आया है। राज्य के सीएम ने अशोक गहलोत ने अपनी कुर्सी बचाने के लिए प्रधानमंत्री मोदी को पत्र लिखा है। मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री मोदी को चिट्ठी लिखकर आरोप लगाया कि चुनी हुई सरकार को गिराने की कोशिश की जा रही है।

गहलोत ने ये भी आरोप लगाया कि इस साजिश में उनकी पार्टी के महत्वाकांक्षी नेताओं के साथ केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत के अलावा भाजपा के कुछ और नेता भी शामिल हैं। हालांकि ये पत्र 19 जुलाई को ही लिखा गया था लेकिन आज मीडिया में सामने आया।

गहलोत ने ये भी लिखा कि मुझे नहीं पता किस हद तक ये सब आपकी जानकारी में है या आपको गुमराह किया जा रहा है लेकिन इतिहास ऐसे काम में भागीदार बनने वालों को कभी माफ नहीं करेगा। गहलोत ने अंत में ये भी दावा किया कि उनकी सरकार स्थिर है और अपना कार्यकाल पूरा करेगी। अंत में लोकतात्रिक परपंपराओं एवं संवधानिक मूल्यों की जीत होगी और हमारी सरकार सुशासन देते हुए अपना कार्यकाल पूरा करेगी।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Politics News in Hindi के लिए क्लिक करें भारत सेक्‍शन



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here