एक बार फिर परदे पर एक साथ दिखेंगे सलमान और कबीर खान, इस फिल्म में करेंगे काम

0
81
.

मुंबई। जैसा की सबको पता है कि सल्लू भाई अपनी नई फिल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई को लेकर इन दोनों काफी चर्चा में चल रहे हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट दिशा पटानी भी नजर आएंगी। सूत्रों से ये खबर आई है कि डायरेक्टर कबीर खान ‘टाइगर’ सीरीज की तीसरी फिल्म बनाने जा रहे हैं। आपको बतादें कि कबीर खान ने सलमान खान को लेकर फिल्म एक था टाइगर बनाई थी। हालांकि, सीरीज की दूसरी फिल्म का निर्देशन अली अब्बास जफर ने किया था लेकिन सीरीज की तीसरी फिल्म में एक बार फिर सलमान और कबीर साथ काम करने जा रहे हैं।

सीएम योगी की लोगों से की अपील, घरों में करें रेन वॉटर हार्वेस्टिंग का प्रबन्ध

एक रिपोर्ट के अनुसार ‘टाइगर’ सीरीज की तीसरी फिल्म अपने शुरुआती चरण में हैं लेकिन अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। हालांकि इन दिनों कबीर खान स्पोर्ट्स-ड्रामा फिल्म 83 को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। बता दें कि यह फिल्म एक मल्टीस्टार फिल्म है जिसमें रणवीर सिंह, पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, दीपिका, कपिल की पत्नी रोमी भाटिया के रोल में हैं। इसके अलावा फिल्म में पंकज त्रिपाठी, ताहिर राज भसीन, साकिब सलीम, एमी वर्क और अन्य सितारे इस फिल्म का अहम हिस्सा हैं। मेकर्स ने बीते मार्च या अप्रैल में इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करने की योजना बनाई थी लेकिन कोरोना वायरस के चलते इवेंट को टाल दिया गया।

मानसिंह हत्याकांड मामले में पूर्व डीएसपी सहित 11 को उम्रकैद

सलमान खान की आने वाली फिल्मों में डायरेक्टर प्रभुदेवा की फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ प्रमुख है। इस फिल्म में सलमान खान और दिशा पाटनी के अलावा जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा भी महत्वपूर्ण भूमिका दिखेंगे। फिल्म में एक बार फिर सलमान खान अंडरकवर पुलिस ऑफिसर का रोल निभाते हुए नजर आएंगे।

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here