mumbai covid hospital: बीकेसी के कोविड अस्पताल निर्माण में भ्रष्टाचार: बीजेपी – corruption in bkc s covid hospital construction says bjp leader vinod mishra

0
100
.
NBT

मुंबई

बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स में एमएमआरडीए द्वारा बनाया गया कोविड हॉस्पिटल एक बार फिर विवादों में है। बीएमसी में बीजेपी पक्ष नेता विनोद मिश्रा ने आरोप लगाया है कि इस कोविड हॉस्पिटल के निर्माण में बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचार हुआ है। उन्होंने कहा कि एमएमआरडीए ने इस हॉस्पिटल के कंस्ट्रक्शन का 59.27 करोड़ का बिल बीएमसी को थमाया है, जो कि नियम का उल्लंघन है।

बीजेपी नेता ने कहा कि एमएमआरडीए ने मार्केट रेट से दो से तीन गुना ज्यादा रेट लगाया है। मिश्रा ने मेयर किशोरी पेडणेकर को लिखे पत्र में कहा है कि एमएमआरडीए, बीएमसी के नीतिगत फैसलों में कैसे शामिल हो सकता है।

मिश्रा ने इस पत्र की कॉपी बीएमसी में नेता विपक्ष रवि राजा, बीजेपी गुट नेता प्रभाकर शिंदे, राकांपा की गुट नेता राखी जाधव, सपा के गुट नेता रईस शेख को भी भेजी है। उन्होंने कहा कि वह इस संबंध में विधानसभा में नेता विपक्ष देवेंद्र फडणवीस से मिलेंगे और इसकी शिकायत राज्यपाल से करेंगे।

हर हाल में सभा की बैठक

बीजेपी गुट नेता प्रभाकर शिंदे ने मेयर को पत्र लिखकर निवेदन किया है कि जुलाई में बीएमसी सभा की बैठक हो। उन्होंने पत्र में लिखा है कि कोविड 19 के कारण अप्रैल, मई, जून महीने में बैठक नहीं हुई है। अब 29, 30 और 31 जुलाई को बैठक बुलाई गई है। हमें आशंका है कि यह भी बैठक कैंसिल हो सकती है। इसलिए मेरा निवेदन है कि सभा की बैठक हर हाल में हो, जो नियम के तहत आवश्यक है।

Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here