मेरठ: डबल मर्डर का खुलासा, सबूत मिटाने को आरोपी ने महिला के घड़ी-कपड़े दीवार में चुनवाए | meerut – News in Hindi

0
82
.
मेरठ: डबल मर्डर का खुलासा, सबूत मिटाने को आरोपी ने महिला के घड़ी-कपड़े दीवार में चुनवाए

डबल मर्डर का आरोपी शमशाद गिरफ्तार हो चुका है. (फाइल फोटो)

मेरठ में दोहरे हत्याकांड (Double Murder Case) के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. लव जिहाद (Love Jihad) के आरोपी शमशाद (Shamshad) ने महिला और उसकी बेटी को मारने के बाद सूबत मिटाने के लिए उनका हर सामान दीवारों में चुनवा दिया गया था.

मेरठ. उत्‍तर प्रदेश के मेरठ (Meerut) में दोहरे हत्याकांड (Double Murder Case) के मामले में सनसनीखेज खुलासा हुआ है. हैरानी की बात ये है कि आरोपी ने साक्ष्य छिपाने के लिए महिला का मोबाइल, घड़ी और कपड़े दीवारों में चुनवा दिए थे. हालांकि इस हत्याकांड में हर रोज नए नए खुलासे हो रहे हैं. ताजा खुलासा ये है कि लव जिहाद (Love Jihad) के आरोपी ने महिला और उसकी बेटी को मारने के बाद लाशों को न सिर्फ गड्डे में दफन किया बल्कि सूबत मिटाने के लिए उनका हर सामान दीवारों में चुनवा दिया गया था. पुलिस के मुताबिक, दोहरे हत्‍याकांड को अंजाम देने वाला शमशाद (Shamshad) हॉरर मूवी और क्राइम रिलेटेड प्रोग्राम देखने का शौकीन था.

घर के अंदर ही किया दफन
मेरठ में हुए ख़ौफनाक दोहरे हत्याकांड के मामले में एक से बढ़कर एक राज खुल रहे हैं. ताज़ा खुलासा ये है कि गिरफ्तार हो चुके शातिर शमशाद ने महिला और उसकी बेटी को मारने के बाद उन्हें घर के अंदर दफन किया था. इसके अलावा उसने महिला और दस साल की मासूम के हर सामान को भी दीवारों में चुनवा दिया था. मेरठ के एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने बताया कि शमशाद ने महिला और मासूम बच्ची के कपड़े, मोबाइल और घड़ी भी दीवारों में चुनवा दिया गया था. पुलिस ने जब साक्ष्य जुटाने को लेकर शमशाद के मकान पर बुलडोजर चलाया तो दीवारों से कपड़े, मोबाइल, घड़ी और अन्य सामान भी बरामद हुआ है.

इसके अलावा एसपी सिटी ने ये भी बताया कि ये शातिर हॉरर मूवीज़ देखने का भी शौकीन रहा है. यही नहीं, वह क्राइम रिलेटेड एपिसोड्स भी देखा करता था. उन्‍होंने कहा कि इस शख्स ने पहले महिला को मारा और फिर उसकी मासूम बेटी को भी गला दबाकर मार डाला. यही नहीं, फिर दोनों को अपने बेडरूम में गड्ढा खोदकर दफन किया और उपर से फर्श बनवा दिया. फर्श के ऊपर सोफा और बेड डाल दिया और इसी बेड पर आरोपी शमशाद कई दिन तक लाशों के साथ ही सोता भी रहा था.डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा

एसपी सिटी अखिलेश नारायण ने कहा कि शमशाद ने अपनी कथित पत्नी और बेटी को मारकर जमींदोज किया था. खुदाई में महिला और बेटी के अवशेष मिले हैं जिनका डीएनए टेस्ट भी कराया जाएगा. उन्होंने बताया कि घर के पीछे के कमरे में मां और बेटी को दफन किया गया था. पुलिस ने शमशाद के घर का बेडरूम खोदकर मां-बेटी के कंकाल बरामद किए हैं. बेडरूम के करीब 5 फीट नीचे मां-बेटी को कपड़े में लपेटकर नमक डालकर दफनाया गया था. यह करतूत खुद शमशाद ने अंजाम दी ताकि किसी को कानों कान खबर न हो. एसपी सिटी ने बताया कि अब शमशाद की पत्नी की गिरफ्तारी का प्रयास किया जा रहा है. इसके अलावा शमशाद के साले की भूमिका की जांच भी की जा रही है.

फेसबुक पर शमशाद बना अमित गुर्जर
दरअसल पब्लिकेशन बुक बाइंडिंग का ठेका लेने वाले शमशाद की दोस्ती फेसबुक पर प्रिया से हुई. प्रिया गाजियाबाद के मोदीनगर में रहती थी. अपने पहले पति से तलाक लेकर ब्यूटी पार्लर चला रही थी. यह दोस्ती प्यार में तब्दील हुई लेकिन तब तक प्रिया को यह मालूम नहीं था कि वह दूसरे धर्म से ताल्लुक रखता है. शमशाद ने खुद को अमित गुर्जर बताया. लेकिन जब दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई और दोनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे तो इस बात का खुलासा हो गया. मामूली कहासुनी के बाद दोनों करीब 5 साल तक साथ रहे.



Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here