बेशर्मी की सारी हदें पार, कोविड सेंटर में नाबालिग बच्ची के साथ हुई छेड़छाड़

0
129
.

दिल्ली। दक्षिणी दिल्ली से एक शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है जहां कोविड केयर सेंटर में रह रही 14 साल की बच्ची के साथ दो लोगों ने छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया है। आपको बता दें कि नाबालिग की शिकायत पर मैदानगढ़ी थाना पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को पकड़ लिया है। नाबालिग बच्ची को यहां से दूसरी जगह शिफ्ट कर दिया है।

UP Live News: लखनऊ में कोरोना वायरस तेजी से बढ़ा, 307 नए केस आए सामने, बरेली में 6 की मौत | bareilly – News in Hindi

इस मामले में पुलिस अधिकारी ने बताया कि दक्षिणी दिल्ली के मैदानगढ़ी स्थित कोविड केयर सेंटर में कुछ लोगों को क्वारंटाइन के लिए रखा गया है। जहां पर महिलाओं और पुरुष दोनों को अलग अलग कमरों में रखा गया है। चार-पांच दिन पहले रात के करीब 2:30 बजे 14 वर्षीय नाबालिग बच्ची बाथरूम जाने के लिए कुछ महिलाओं के सेंटर से बाहर आई थी। इसी दौरान दोनों आरोपी भी बाहर घूम रहे थे। आरोपियों ने नाबालिग को अकेली देखकर उसके साथ घटिया हरकत की । आरोपी वारदात के बाद वहां से भागने लगे। लेकिन सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें देख लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराया और उसकी शिकायत पर केस दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

इस एक पत्ते के इस्तेमाल से दूर हो सकती हैं कई बीमारियां, कोरोना काल में पहुंचाएगा लाभ | health – News in Hindi

आपको बतादें कि छेड़छाड़ की घटना के बाद दोनों आरोपियों और पीड़िता को अलग अलग सेंटरों में शिफ्ट कर दिया था। नाबालिग और दोनों आरोपी कोरोना संक्रमित पाए गए थे। ऐसे में पुलिस ने दोनों आरोपियों के कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने का इंतजार किया। दोनों आरोपियों की बुधवार को दोबारा कोरोना जांच करवाई गई। रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद दोनों को पुलिस ने हिरासत में ले वीडियो कांफ्रेंसिंग से कोर्ट में पेश किया। जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है। दोनों आरोपियों की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई थी, लेकिन फिलहाल उन्हें जेल में अन्य कैदियों से अलग रखा जाएगा।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here