अमित शाह का PA बन मंत्रियों से मांगी नौकरी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

0
66
.

नई दिल्ली। दिल्ली पुलिस ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का PA बनकर राज्य सरकार के मंत्रियों को फोन करके बात कर के नौकरी मांगने वाले को राजस्थान के अलवर से गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम संदीप चौधरी है। जिसने हरियाणा के श्रम मंत्री अनूप धानक और राजस्थान के कानून मंत्री टीकाराम जूली को फोन कर के नौकरी दिलवाने की बात कही थी। इस मामले पर दिल्ली पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि केंद्रीय गृहमंत्रालय की तरफ शिकायत आई थी जिसपर 14 जुलाई को एफआईआर दर्ज हुई थी। शिकायत के मुताबिक एक युवक हरियाणा के श्रम मंत्री अनूप धानक और राजस्थान के कानून मंत्री टीकाराम जूली को फोन कर रहा है।

कानपुर: बिकरू गांव कांड में ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने वाला शिवम दुबे को पुलिस ने दबोचा

आपको बता दें कि इस युवक ने स्वंय को केंद्रीय मंत्री अमित शाह का पीए बताया और संदीप चौधरी की नौकरी लगवाने की बात कही। इसी के साथ ही कथित पीए ने संदीप नामक युवक का बायोडाटा भी मंत्रियों को भेजा था। दिल्ली पुलिस ने जानकारी दी कि जिस मोबाइल नंबर से फोन आया था उसके सहारे पुलिस ने आरोपी को ढूंढ़ने लगी। फिर टेक्निकल सर्विलांस के आधार पर पुलिस ने संदीप को अलवर जिले में उसके गांव से गिरफ्तार कर लिया।

बेशर्मी की सारी हदें पार, कोविड सेंटर में नाबालिग बच्ची के साथ हुई छेड़छाड़

पुलिस ने जांच पड़ताल में पाया कि संदीप ने बीए और बीएड तक की शिक्षा ली है। वह धौरहरा स्थित आटोमोबाइल संयंत्र में काम करता था लेकिन लॉकडाउन के दौरान उसकी नौकरी चली गई। बेरोजगारी के दौरान संदीप को अपनी महिला मित्र के पास एक सिम मिला। उसने पहले ट्रू कॉलर पर उस नंबर को केंद्रीयमंत्री के पीए के नाम पर दर्ज कराया। जिसके बाद दोनों मंत्रियों को फोन करके नौकरी की बात की।

 

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here