ट्रिपल मर्डर से दहला कासगंज, एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या | kasganj – News in Hindi

0
126
ट्रिपल मर्डर से दहला कासगंज, एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

एक ही परिवार के तीन लोगों की सरेआम गोली मारकर हत्या होने से हड़कंप मच गया है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

बताया जा रहा है कि रंजिश में तीनों लोगों की हत्या कर दी गई है. जबकि फायरिंग में एक शख्स भी गंभीर रूप से घायल हुआ है. घायल को इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे फरार हो गए

कासगंज. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के अलीगढ़ जिले के कासगंज (Kasganj) में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई. ट्रिपल मर्डर (Triple Murder) की इस वारदात से हड़कंप मच गया है. बताया जा रहा है कि रंजिश में तीनों लोगों की हत्या कर दी गई है. जबकि फायरिंग में एक शख्स भी गंभीर रूप से घायल हुआ है. घायल को इलाज के लिए अलीगढ़ रेफर कर दिया गया है. वारदात को अंजाम देने के बाद हत्यारे फरार हो गए.

यह घटना सोरों कोतवाली क्षेत्र के होड़लपुर की है. मिली जानकारी के अनुसार फायरिंग में मारे गए लोगों की पहचान- प्रेम सिंह, भूपेंद्र सिंह उर्फ रूद्र और राधा चरन के रूप में हुई है. वहीं इस सनसनीखेज तिहरे हत्याकांड के बाद पूरे इलाके में तनाव की स्थिति है.

ट्रिपल मर्डर की सूचना पाकर जिले के एसएसपी और कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंची है. तनावपूर्ण हालात को देखते हुए यहां कई थानों से फोर्स बुलाई तैनात किया गया है. घटना को लेकर अभी पुलिस प्रशासन की ओर से कोई बयान नहीं आया है. एडीजी ने कहा कि पुलिस की पांच टीमें गठित कर दी गई हैं जो आरोपियों की तलाश में ताबड़तोड़ छापेमारी कर रही हैं. उन्होंने कहा कि आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी होगी. (अजयेंद्र शर्मा की रिपोर्ट)



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here