कानपुर के संजीत यादव के अपहरण, फिरौती और हत्या ने योगी सरकार के दावों की खोली पोल-अजय कुमार लल्लू

0
198
.

लखनऊ। उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने यूपी की कानून व्यवस्था पर कड़ा प्रहार करते हुए योगी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए तुरंत इस्तीफे की मांग की है। प्रदेश कार्यालय से कानपुर में रहने वाले संजीत यादव के परिजनों से मिलने जा रहे प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू समेत दर्जनों नेताओं और कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद देर शाम सभी को रिहा किया गया।

CM योगी ने गोरखपुर में जलमग्न क्षेत्रों का किया हवाई सर्वेक्षण

आपको बता दें कि प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने एक बयान में कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था अपराधियों के आगे बेबस होकर सरेंडर कर चुकी है । उनका कहना है कि सीएम योगी से प्रदेश नही संभल रहा है। इतना कहते हुए अजय कुमार लल्लू ने सीएम योगी से इस्तीफे की मांग की। प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने कहा कि प्रदेश में इस समय अपराधी-पुलिस गठजोड़ के चलते कानून व्यवस्था ध्वस्त हो गयी है। अपराधियों को पुलिस सहित सत्ता पक्ष में बैठे लोगों का संरक्षण है। पूरे प्रदेश में हाहाकार मचा है। उन्होंने हाल में हुई हत्या, बलात्कार आत्मदाह जैसे अपराधों पर सवाल उठाते हुए कहा कि अपराधियों का मनोबल तोड़ने, उनपर लगाम लगाने के बजाए सीएम योगी कांग्रेस पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं का दमन कर रही है और फर्जी मुकदमे लगा रही है। कानपूर के संजीत यादव का अपहरण फिरौती और बाद में हत्या उसी का परिणाम है।

जिस रूप में चाहता है विश्व उसी रूप में बनेगा अयोध्या: CM योगी

पूर्व मंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता श्री आर.के चौधरी ने कहा कि पूरे प्रदेश में हत्या बलात्कार और आत्मदाह की घटनाएं हो रही। लोगों की सुनवाई न पुलिस कर रही है ना प्रशासन और ना सत्ता में बैठे लोग। हार कर लोग सत्ता के प्रतिष्ठान के आगे आत्मदाह करने को मजबूर है। पूरे प्रदेश में कानून व्यवस्था दम तोड़ चुकी है । अब लोगो की जान लेकर इसकी मुनादी की जा रही है। उनका कहना है कि अपराध के मामले में उत्तर प्रदेश नम्बर वन हो चुका है। दलितों के ऊपर सबसे ज्यादा उत्पीड़न भी योगी आदित्यनाथ की सरकार की उपलब्धि है।

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here