सुशांत सिंह केस: फिल्म निर्माता महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर से होगी पूछताछ

0
101
.

मुंबई।  एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की मौत से लोगों को जितना झटका लगा है उतना शायद ही किसी के जाने पर लगा हो। सुशांत की मौत के बाद कई नामी लोगों के ऊपर सवाल की तलवार लटकी।  फिल्म इंडस्ट्री के कई लोगों से इस मामले में पूछताछ भी हुई। जिसके बाद कई बातों के खुलासे भी हुई। लेकिन सुशांत की मौत का सही कारण का अभी भी कुछ पता नहीं चस पाया है। इस मामले की पड़ताल अभी भी चल रही है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अब तक मुंबई पुलिस ने कई लोगों से पूछताछ की है जिसमें सुशात के परिवार, दोस्त, गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और भी कई लोग शामिल हैं। आपको बता दें कि अब मुंबई पुलिस महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर से भी पूछताछ करेगी। महाराष्ट्र के गृह मंत्री ने इस खबर को पूरी तरह से कन्फर्म किया है। रविवार को उन्होंने कहा कि महेश भट्ट और करण जौहर के मैनेजर को पूछताछ के लिए बुलाया गया है और अगर जरूरत पड़ी तो करण जौहर को भी पूछताछ के लिए बुलाया जा सकता है।

मेंटल हेल्थ पर असर डालता है कोरोना: अमिताभ बच्चन

आपको बता दें कि सुशांत सिंह के निधन के बाद कंगना रनौत ने एक वीडियो शेयर कर बॉलीवुड के कुछ लोगों पर निशाना साधा था। कंगना रनौत ने इस बात का दावा किया था कि सुशांत ने अपने कई सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए ये बात जाहिर की थी कि वह इस इंडस्ट्री में सर्वाइव करने के लिए बहुत स्ट्रगल कर रहे हैं। मुंबई पुलिस के अनुसार अभी तक सुशांत की मौत के मामले में 39 लोगों से पूछताछ हो चुकी है जिसमें फिल्म क्रिटिक राजीव मसंद, संजय लीला भंसाली और आदित्य चोपड़ा जैसे फिल्ममेकर्स शामिल हैं।

कानपुर के संजीत यादव के अपहरण, फिरौती और हत्या ने योगी सरकार के दावों की खोली पोल-अजय कुमार लल्लू

कंगना रनौत, शेखर सुमन समेत कई बॉलीवुड की जानी मानी हस्तियों ने एक्टर की मौत की सीबीआई जांच के लिए कहा हैं। हाल ही में पॉलिटिशियन सुब्रमण्यम स्वामी ने भी इस बारे में बात की है। उन्होंने 15 जुलाई को पीएम नरेंद्र मोदी को एक पत्र लिखा था, जिसमें उन्होंने एक्टर की मौत की सीबीआई जांच की मांग की थी। अब दिल्ली के वकील इशकरण सिंह भंडारी ने सोशल मीडिया पर बताया है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच के पत्र को स्वीकार कर लिया है। इसके अलावा उन्होंने एक दूसरे ट्वीट में पत्र की फोटो भी शेयर की है।

 

 

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here