You will also be shocked by Harbhajan Singh electricity bill said Have you sent the entire neighborhood हरभजन सिंह का बिजली बिल देकर आप भी चौंक जाएंगे, बोले- क्‍या पूरे मोहल्‍ले का भेज दिया

0
128
.

टीम इंडिया के ऑफ स्‍पिनर हरभजन सिंह नई मुसीबत में फंस गए हैं. हरभजन सिंह का इस महीने का बिजली का बिल बहुत मोटा आ गया है. इससे पहले कभी भी हरभजन सिंह का बिल इतना नहीं आया था.

harbhajan singh ians

हरभजन सिंह (Photo Credit: आईएएनएस )

New Delhi:

टीम इंडिया (Team India) के ऑफ स्‍पिनर हरभजन सिंह (Harbhajan Singh) नई मुसीबत में फंस गए हैं. हरभजन सिंह (Harbhajan Singh Bill) का इस महीने का बिजली का बिल बहुत मोटा आ गया है. इससे पहले कभी भी हरभजन सिंह का बिल इतना नहीं आया था, इसे वे खुद भी इसे देखकर चौंक गए हैं. हरभजन सिंह ने ये बिल अपने ट्वीटर हैंडल पर भी शेयर कर दिया है. साथ ही हरभजन सिंह ने ये भी लिखा है कि इतना बिल पूरे मोहल्‍ले का लगा दिया क्‍या. बड़ी बात यह भी है कि इस बिल को उन्‍हें 17 अगस्‍त तक जमा भी करना है. 

यह भी पढ़ें ः गौतम गंभीर बोले- यह IPL देश के लिए, एमएस धोनी को लेकर दिया बड़ा बयान

हरभजन सिंह का घर वैसे तो पंजाब के जलंधर में है, लेकिन इन दिनों वे मुंबई में ही पत्‍नी और बेटी के साथ रहते हैं. पिछले दिनों जब कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन लगा था, तब हरभजन सिंह ने लोगों की मदद के लिए हाथ आगे बढ़ाए थे. हालांकि हरभजन सिंह लगातार क्रिकेट से जुड़े हुए हैं. वे इस वक्‍त टीम इंडिया का हिस्‍सा भले न हों, लेकिन आईपीएल वे खेल रहे हैं और इस साल जो आईपीएल यूएई में होगा, उसमें भी वे एमएम धोनी कप्‍तानी वाली टीम चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे. इस बीच हरभजन सिंह के मुंबई वाले घर का बिल आया है, जिसे देखकर हरभजन सिंह की आंखें फटी की फटी रह गईं. उनका बिल 33900 आया है. हरभजन सिंह ने ट्विट करते हुए लिखा है कि इतना बिल पूरे मोहल्‍ले का लगा दिया क्‍या. यह बिल अदानी कंपनी की ओर से भेजा गया है. इस बिल को जमा करने के लिए उन्‍हें 17 अगस्‍त तक का समय दिया गया है.

यह भी पढ़ें ः IPL 13 : दिग्‍गज भारतीय बल्‍लेबाज ने शुरू की आईपीएल की प्रैक्‍टिस, सोशल मीडिया पर कही बड़ी बात

हरभजन सिंह ने लिखा है कि उनका महीने का जो बिल आता है, यह उससे करीब सात गुना ज्‍यादा है. हरभजन सिंह का यह ट्विट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. इसे देखकर देखकर लोग मजे भी ले रहे हैं और तरह तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. आपको बता दें कि इससे पहले बॉलीवुड सेलेब्‍स तापसी पन्नू, रेणुका शहाणे को भी हाई बिजली बिल का झटका लग चुका है.

यह भी पढ़ें ः IPL History : अब तक खेले गए आईपीएल के 12 फाइनल मैच का पूरा हाल यहां जानिए

बता दें कि हरभजन ने अपने अंतरराष्‍ट्रीय टेस्‍ट करियर में 417 विकेट लिए हैं और वे दुनिया के सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ियों की सूची में 13वें नंबर पर काबिज हैं. वहीं टेस्‍ट क्रिकेट में सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले वे तीसरे भारतीय हैं. हरभजन ने वन डे में भी 260 विकेट लिए हैं. भारत की ओर से सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ियों की सूची में वे पांचवे नंबर पर हैं. साल 2007 में जब भारत ने T-20 विश्‍व कप जीता था, उस टीम में हरभजन भी थे. इसके बाद भी उन्‍होंने सिर्फ 28 T-20 मैच ही खेले हैं. हरभजन सिंह ने आईपीएल में भी शानदार प्रदर्शन किया है. हरभजन ने आईपीएल में 150 विकेट लिए हैं और पीयूष चावला के साथ सबसे ज्‍यादा विकेट लेने वाले खिलाड़ियों की सूची में तीसरे नंबर पर हैं. उनके ज्‍यादा विकेट अमित मिश्रा और लसिथ मलिंगा ही ले पाए हैं. हरभजन सिंह साल 2018 से महेंद्र सिंह धोनी की कप्‍तानी वाली चेन्‍नई सुपरकिंग्‍स का हिस्‍सा हैं, इससे पहले वे लंबे समय तक मुंबई इंडियंस के लिए भी खेलते रहे हैं. हरभजन सिंह ने 1998 में बेंगलुरू में खेले गए मुकाबले में आस्‍ट्रेलिया के खिलाफ अपना अंतरराष्‍ट्रीय डेब्‍यू किया था, हालांकि अब वे लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर हैं.


First Published : 26 Jul 2020, 11:03:01 AM

For all the Latest Viral News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.





Source link

Authors

.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here